पीएम मोदी और अमित शाह ने रक्षाबंधन के पावन अवसर पर देशवासियों को दी बधाई

Monday, Aug 03, 2020 - 10:13 AM (IST)

नेशनल डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह सहित कई केंद्रीय मंत्रियों और भाजपा नेताओं ने सोमवार को रक्षा बंधन के अवसर पर देशवासियों को शुभकामनाएं दी। इसके साथ ही केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भी देशवासियों को बधाई दी। अमित शाह कोरोना की चपेट में आने के बाद अस्पताल में भर्ती हैं। वह इस महामारी की चपेट में आए केंद्रीय मंत्रिमंडल के पहले मंत्री हैं।

अमित शाह ने ट्वीट कर लिखा कि समस्त देशवासियों को रक्षाबंधन के पावन पर्व की हार्दिक शुभकामनाएं।

वहीं मोदी ने ट्वीट कर कहा कि रक्षा बंधन के पावन पर्व पर समस्त देशवासियों को बहुत-बहुत शुभकामनाएं। दूसरी ओर राजनाथ सिंह ने भी ट्वीट कर कहा कि रक्षाबंधन के पावन पर्व की आप सभी को हार्दिक शुभकामनाएं! 

मोदी और सिंह के अलावा भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा, सूचना और प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर, खाद्य एवं सार्वजनिक वितरण मंत्री राम विलास पासवान सहित अन्य नेताओं ने भी ट्वीट कर भाई बहन के पावन त्यौहार के अवसर पर लोगों को शुभकामनाएं दी। नड्डा ने कहा कि भाई बहन के रिश्ते के पवित्र पर्व रक्षाबंधन की देश के सभी भाई-बहनों को हार्दिक शुभकामनाएं। ईश्वर से प्रार्थना है कि सभी देशवासियों में आपसी प्रेम, समरसता, सौहार्द और सद्भाव बना रहे।


जावड़ेकर ने समस्त देशवासियों को इस पावन पर्व की हार्दिक शुभकामनाएं देते हुए कहा कि ऐसा उत्सव शायद भारत में ही होता है। पासवान ने कहा किश्रावण पूर्णिमा के अवसर पर भाई बहन के प्रेम का प्रतीक रक्षा बंधन के पावन पर्व की समस्त देशवासियों को बहुत-बहुत शुभकामनाएं।'' श्रावण मास की पूर्णिमा में हर साल मनाया जाने वाला यह पर्व बहन-भाई के प्यार और पवित्र रिश्ते को और गहरा करता है। एक ओर जहां भाई-बहन के प्रति अपना दायित्व निभाने का वचन बहन को देता है । 
 

vasudha

Advertising