भाषण में अधीर रंजन ने टोका तो पीएम मोदी ने हंसते हुए कहा- ''दादा उम्र के इस पड़ाव में भी मजा लेते रहते हैं, कहो तो बैठ जाऊं''

Tuesday, Feb 08, 2022 - 11:33 AM (IST)

नई दिल्‍ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को लोकसभा में विपक्ष पर जमकर निशाना साधा इस दौरान उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर भी जमकर हमला बोला। वहीं इस बीच जब नेता अधीर रंजन चौधरी ने पीएम मोदी के भाषण में टोका तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनकी भी हंसते हुए क्लास लगाई। 
 

बार-बार भाषण में टोकने पर पीएम मोदी ने हंसते हुए उन्‍हें जवाब देते हुए कहा कि आप कहिए तो मैं बैठ जाऊं। फिर उन्‍होंने कहा कि दादा उम्र के इस पड़ाव में भी बचपन का मजा लेते रहते हैं। उन्‍हें टोकने का पूरा हक है।


 दरअसल, सोमवार को पीएम मोदी ने जैसे ही लोकसभा में बोलना शुरू किया तो  अधीर रंजन चौधरी ने टोका-टोकी शुरू कर दी। इस पर मोदी चुप हो गए। वह धीरे-धीरे मुस्‍कुराने लगे। फिर जवाब दिया। कहा- आप कहें तो मैं बैठने के लिए तैयार हूं। वह बोले- दादा उम्र के इस पड़ाव में भी बचपन का मजा लेते रहते हैं।
 

मोदी ने चुटकी लेते हुए यह भी कहा कि कांग्रेस के नेता इस तरह का बयान देते हैं जैसे 100 साल तक नहीं आना है। फिर तो मैंने भी यही तैयारी कर ली है। उन्‍होंने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि इतने चुनाव हारने के बाद भी आपके (कांग्रेस) 'अहंकार' में कोई बदलाव नहीं आया है। 
 

Anu Malhotra

Advertising