GoAir के विमान में कबूतर घुसने से यात्री परेशान, एयरलाइंस ने मांगी माफी(Video)

Saturday, Feb 29, 2020 - 05:38 PM (IST)

बिजनेस डेस्क: विमान में सफर के दौरान ऐसा ​कुछ न कुछ हो ही जाता है जो सुर्खियों में बन जाता है। ऐसी ही कुछ अजीबोगरीब घटना देखने को मिली​ अहमदाबाद से जयपुर आ रही गो एयर की एक फ्लाइट में जहां एक कबूतर ने यात्रियों की नाक में दम कर दिया। इसी घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें कबूतर इधर उधर भटकता हुआ दिखाई दे रहा हैं 

कंपनी ने जारी बयान में कहा कि अहमदाबाद से जयपुर जाने वाली उड़ान संख्या जी8 702 में कल जब बोर्डिंग हो रही थी तभी इसमें दो कबूतर दिखायी पड़े जिन्हें चालक दल के सदस्यों ने जल्द ही भगा दिया और विमान ने अपने निर्धारित समय शाम पांच बजे उड़ान भरी। कंपनी ने कहा कि गो एयर को यात्रियों को इस घटना से हुई असुविधा के लिए खेद है और यह हवाई अड्डा प्राधिकारियों से वहां चिड़यिों की उपस्थिति से बचने के लिए उपाय करने का आग्रह भी करती है।

 

दरअसल शुक्रवार को शाम 4:50 बजे विमान टेक ऑफ के लिए रनवे पर आने ही वाला था कि तभी एक यात्री ने अपना हैंड बैग रखने के लिए फ्लाइट के लगेज शेल्फ को खोला, जिसमें से एक कबूतर निकल आया। कबूतर को फ्लाइट में देख सभी यात्री हैरान रह गए। लोगों तुरंत ने उसका वीडियो बनाना शुरू कर दिया। क्रू मेंबर्स ने किसी तरह यात्रियों के हंगामे को शांत करवाया और इसकी जानकारी ग्राउंड स्टाफ को दी। निर्देश मिलने के बाद क्रू ने फ्लाइट का गेट खोला और काफी मशक्कत के बाद कबूतर को फ्लाइट से बाहर निकाला। बता दें कि यह पहली बार हुआ है जब कोई पक्षी विमान में घुस आया है। विमान में कबूतर के उड़ने का यह वीडियो काफी वायरल हो रहे हैं। 

vasudha

Advertising