सोशल मीडिया पर वायरल हुई बुजुर्ग महिला की तस्वीर, पीएम मोदी के लिए दिखा प्यार

Sunday, Mar 07, 2021 - 11:50 PM (IST)

नेशनल डेस्कः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को कोलकाता के ब्रिगेड ग्राउंड में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस जनसभा में भारी संख्या में भीड़ उमड़ी। भाजपा नेताओं ने दावा किया कि प्रधानमंत्री मोदी की रैली में 20 लाख लोग पहुंचे थे। लेकिन इन सबके बीच एक तस्वीर ने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया। यह फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

दरअसल, एक बुजुर्ग महिला पीएम की रैली में शामिल होने के लिए ब्रिगेड ग्राउंड पहुंची। बुजुर्ग महिला ने हाथ में भारतीय जनता पार्टी का झंडा लिया हुआ था और तेजी से रैली स्थल की ओर कदम बढ़ा रही थी। उसके साथ आई पौती भी अपनी दादी के जोश को देखकर मुस्कराने लगी। महिला की उम्र करीब 80 साल के करीब होगी। महिला के चेहरे पर मुस्कान है और एक नारे की गूंज। एक दूसरी तस्वीर में महिला प्रधानमंत्री को सामने लगी स्क्रीन पर गले लगाने का असफल प्रयास करती है। प्रधानमंत्री के लिए महिला का प्रेम देखकर भाजपा नेताओं ने इसे निश्चल प्रेम बताया है और दोनों तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा था कि बंगाल ने परिवर्तन के लिए ही ममता दीदी पर भरोसा किया था। लेकिन दीदी और उनके काडर ने ये भरोसा तोड़ दिया। इन लोगों ने बंगाल का विश्वास तोड़ा। इन लोगों ने बंगाल को अपमानित किया। यहां की बहन-बेटियों पर अत्याचार किया आज बंगाल का मानुष परेशान है, वो अपनी आंखों के सामने अपनों का खून बहता देखता है। वो अपनों को अपनी आंखों के सामने लुटते हुए देखता है। वो अपनों को इलाज के अभाव में दम तोड़ते हुए देखता है। पूरा बंगाल अब एक स्वर में कह रहा है- आर नॉय औन्नॉय। बता दें कि बंगाल में आठ चरणों में चुनाव संपन्न होने हैं। 2 मई को चुनावों के नतीजे घोषित किए जाएंगे।

Yaspal

Advertising