जल्द से जल्द फार्मासिस्टों का पंजीकरण शुरू करे सरकार

punjabkesari.in Saturday, Jan 09, 2021 - 04:09 PM (IST)

साम्बा : फार्मासिस्टों का पंजीकरण शुरू करने की मांग करते गवर्नमेंट फार्मासिस्ट एसोसिएशन (जीपीए) ने आज एक बैठक के दौरान सरकार को जल्द से जल्द बचे हुए फार्मासिस्टों का पंजीकरण शुरू करने को कहा और इसमें की जा रही देरी को अनावश्यक बताते हुए हड़ताल पर जाने की चेतावनी भी दी। फार्मासिस्टों की विजयपुर (रामगढ़ ब्लॉक) में आयोजित की गई बैठक की अध्यक्षता गवर्नमेंट फार्मासिस्ट एसोसिएशन के अध्यक्ष सुशील सुदन ने की। सूदन ने कहा कि फार्मासिस्टों को पंजीकृत करने के लिए एसोसिएशन कड़ी मेहनत कर रही है और इस सिलसिले में 15 जनवरी को फार्मासिस्टों को जुटाने के लिए जम्मू चलो रैली का भी आयोजन किया गया है। 


इस मौके पर सुशील सूदन ने कहा कि सरकार फार्मासिस्टों के पंजीकरण में अनावश्यक देरी कर रही है जो सरासर अताॢक क है। उन्होंने प्रशासनिक विभाग से अपील की कि वे इस मुद्दे को सख्ती से हल करें और जल्द से जल्द फार्मासिस्टों का पंजीकरण शुरू करे अन्यथा वे 15 जनवरी को जम्मू में एक मेगा रैली करने के लिए मजबूर होंगे।


इस अवसर पर बोलने वालों कुलदीप डबगोत्रा, संजय चौधरी, शक्ति शर्मा, पवन सिंह, मुख्त्यार खोली, फजलदीन, नरिंदर शर्मा, सुनील चौधरी, अजय गुप्ता, यशपॉल, दविंदर शर्मा, तारिक चवण, जसवीर राणा, बलजीत कुमार, भगवती प्रशाद, रोमिल दुबे, असलम सहित सभी फार्मासिस्ट मौजूद थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Monika Jamwal

Recommended News

Related News