शीना के गायब होने के बाद पीटर ने लिखा था दोस्त को यह ई-मेल

Friday, Nov 27, 2015 - 04:56 PM (IST)

मुंबई: पूर्व मीडिया दिग्गज पीटर मुखर्जी अप्रैल 2012 में अपनी सौतेली बेटी के लापता होने के तीन महीने बाद अपने बेटे राहुल को लेकर बेहद चिंतित हो गए थे। उन्हें लगता था कि शीना के अचानक लापता होने से उनके और इंद्राणी के प्रति उनके बेटे की शंका बढ़ गई है।

23 जुलाई, 2012 को एक दोस्त को भेजे ईमेल में पीटर ने कहा कि राहुल 30 का हो गया है और अब उसे इधर-उधर घूमने की बजाय जीवन में कुछ करना चाहिए। आरोपपत्र का हिस्सा रहे इस ईमेल में यह भी कहा गया कि अप्रैल में बिना बताए शीना के चले जाने के बाद राहुल उनसे (पीटर से) बात नहीं कर रहा है।

पीटर ने अपने दोस्त से कहा कि और वह (शीना) सभी को उसे (राहुल को) गंदे काम और इस आघात से निपटने के लिए छोड़ गई। सनसनीखेज शीना बोरा हत्या मामले में पीटर (59) भी आरोपी हैं। उन्होंने कहा कि एेसा होने से एक या दो दिन पहले तक वह खुद भी शीना के छोड़कर जाने की उसकी योजना से अवगत नहीं थे।

पीटर ने कहा कि राहुल इसे लेकर बहुत शंका में हैं और सोचता है कि उन्होंने इंद्राणी (पत्नी) के साथ मिलकर शीना को एेसा करने (गायब होने के कारण) के लिए साजिश रची।  पीटर ने ईमेल में उम्मीद जताई कि राहुल ‘शीना मामले’ से उबर जाएगा और आगे बढऩे का फैसला करेगा। 

Advertising