बच्चों के शोर से परेशान था शख्स, चौथी मंजिल से फेंका नीचे...एक की मौत

Monday, Jun 15, 2020 - 12:14 PM (IST)

नेशनल डेस्कः कोलकाता के बड़ा बाजार इलाके में 55 साल के एक व्यक्ति ने पड़ोस के दो बच्चों को चार मंजिला इमारत की छत से नीचे फेंक दिया। इस घटना में दो साल के एक बच्चे की मौत हो गई और 6 वर्षीय दूसरे बच्चे को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। संयुक्त पुलिस आयुक्त (अपराध) मुरलीधर शर्मा ने यह जानकारी दी। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। शख्स ने बच्चों को इसलिए मंजिल से नीचे फेंक दिया क्योंकि वह बच्चों की शरारत से परेशान था। बच्चे उसके घर के दरवाजे के बाहर शोर करते थे और वह इस शोर से परेशान होता था। कई बार शख्स की बच्चों के पिता से इस मामले में बहस भी हो चुकी है। पुलिस ने बताया कि एनएस रोड के नंदराम मार्केट के पास एक सौ साल पुरानी चॉल है।

 

शिब कुमार गुप्ता और बुधाना शाह दोनों इस चॉल में किराए पर रहते हैं। पेशे से ट्रांसपोर्टर बुधाना शाह के दो बच्चे थे, शिब बच्चों के शोर से काफी परेशान था। उसने कई बार बुधाना से कहा भी कि वो अपने बच्चों को उसके दरवाजे के बाहर न खेलने दिया करे। पर छोटे बच्चे समझते नहीं थे। रविवार की शाम को बच्चे शिब के दरवाजे के बाहर खेल रहे थे। इस दौरान बॉल शिब के दरवाजे पर लग रही थी। शिब ने कहा कि बॉल से उसके घर की दीवार खराब हो रही थी। उसने गुस्से में बच्चों को उठाकर बालकनी से नीचे फेंक दिया। बाद में उसे एहसास हुआ कि उसने गलत कर दिया।

 

वहीं आसापस के लोगों ने बताया कि जब उन्होंने शोर सुना तो वे भागकर आए तो देखा कि 2 साल का बच्चा सड़क पर पड़ा है। वहीं 6 साल का बच्चा टिन शेड के ऊपर पड़ा था। उसकी गर्दन वहां पड़े तार में फंसी थी। लोगों ने बच्चों को उठाया और तो देखा कि एक की मौत हो गई है जबकि दूसरा घायल हुआ है। लोग दोनों बच्चों को अस्पताल ले गए जहां दूसरे बच्चे का इलाज चल रहा है लेकिन उसकी भी हालत गंभीर है।

Seema Sharma

Advertising