राहुल गांधी का देश के नाम संदेश, बोले- पब्लिक एडवाइजरी का पालन करें लोग

punjabkesari.in Tuesday, Mar 24, 2020 - 06:58 PM (IST)

नेशनल डेस्कः कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार को देश के नाम संदेश दिया। उन्होंने डॉक्टर, हेल्थ, वर्कर्स, सैनिटेशन वर्कर्स और स्थानीय प्रशासन के योगदान की सराहना की है। उन्होंने जनता से अपील करते हुए कहा कि वे सोशल डेस्टेंसिंग बनाए रखें और अपने घरों में ही रहें। अगर ऐसा होगा तो स्वास्थ्य सेवाओं में मदद मिलेगी।
PunjabKesari
राहुल गांधी ने कहा कि हमें एकजुट होकर एक साथ काम करना चाहिए। जितनी भी पब्लिक एडवाइजरी जारी की जा रही हैं उसका संज्ञान लेते हुए लोग उनका पालन करें, ताकि कोरोना से मुकाबला किया जा सके. राहुल गांधी ने ये बातें एक लेटर जारी करके कही हैं।

इससे पहले कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कोरोना से जंग में मोदी सरकार पर लेटलतीफी करने का आरोप लगाया था। राहुल ने कहा था कि हमारे पास तैयारी का वक्त था। लेकिन हमने समय पर गंभीरता से तैयारी नहीं की। राहुल गांधी ने ट्विटर पर लिखा था, 'मैं दुखी महसूस कर रहा हूं, क्योंकि इसे पूरी तरह से टाला जा सकता था। हमारे पास तैयारी का समय था, हमें इस खतरे को अधिक गंभीरता से लेना चाहिए था और बहुत बेहतर तरीके से तैयारी की जानी चाहिए थी।
PunjabKesari
कोरोना का कहर कम होने का नाम नहीं ले रहा है। अब तक देश में 536 लोग कोरोना के पॉजिटिव पाए गए हैं। इसमें से 10 लोगों की मौत हो चुकी है। कोरोना से सबसे ज्यादा प्रभावित महाराष्ट्र और केरल है। महाराष्ट्र में अब तक 107 और केरल में 95 केस सामने आए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News