रक्षाबंधन के दिन भाई की हार्ट-अटैक से मौत, रोती-बिलखती बहन ने कांपते हाथों से आखिरी बार बांधी राखी, Video देख हो जाएंगे भावुक

punjabkesari.in Thursday, Aug 31, 2023 - 11:43 AM (IST)

नेशनल डेस्क:  भाई-बहन के अटूट प्यार का त्योहार रक्षा बंधन के मौके पर एक बहन की खुशियां उस समय मातम में बदल गई जब भाई की हार्ट अटैक से मौत हो गई। जिसके बाद बहन ने कांपते हाथों से आखिरी बार भाई की कलाई पर राखी बांधी। यब भावुक पल देख आस-पास के लोग भी फूट-फूट कर रो पड़ें। 

PunjabKesari

तेलंगाना के पेद्दापल्ली  में रक्षाबंधन के त्योहार पर भाई की हार्ट अटैक से मौत हो गई। इसके बाद बहन ने रोते हुए भाई को आखिरी बार राखी बांधकर अंतिम विदाई दी स घटना का वीडियो सामने आया है, जो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

PunjabKesari

दरअसल, पेद्दापल्ली के गांव में रहने वाले चौधरी कनकैया नाम के शख्स को कथित तौर पर दिल का दौरा पड़ा  और उसकी मौके पर ही मौत हो गई. इस घटना के बाद घर में कोहराम मच गया।  भाई के हाथों पर राखी बांधने का इंतजार कर रही बहन का भी रो-रोकर बुरा हाल है वहीं, पूरा परिवार सदमें में आ गया।

PunjabKesari
 
भाई की मृतक देह को देख सुध-बुध खो बैठी छोटी बहन भाई चौधरी कनकैया की डेड बाॅडी के पास आई और अंतिम बार राखी बांध विदाई दी।  इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो देख हर कोई रो पड़ा ।   चौधरी की बहन गौरम्मा पुत्तेदु के साथ रिश्तेदार भी मौजूद हैं।  इसके बाद शव को अंतिम संस्कार के लिए ले जाया गया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News