पाटीदार नेता हार्दिक अस्पताल से डिस्चार्ज, गुजरात सरकार पर बोला हमला

punjabkesari.in Sunday, Sep 09, 2018 - 07:26 PM (IST)

नेशनल डेस्कः पाटीदार आरक्षण और किसानों की कर्जमाफी को लेकर पिछले 16 दिनों ने अनशन पर बैठे पाटीदान अमानत आंदोलन समिति (पास) के नेता हार्दिक पटेल को दो दिन के बाद अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। शुक्रवार को तबियत खराब होने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

PunjabKesari

अस्पताल से डिस्जार्ज होने के बाद हार्दिक पटेल ने ट्वीट कर लिखा कि अनिश्चितकालीन उपवास आंदलोन के 16वें दिन अस्पताल से छुट्टी लेकर मेरे निवास स्थान पर जा रहा हूं। किसानों की कर्ज माफी और सामाजिक न्याय के तहत आज उपवास आंदोलन के 16वें दिन पूरे प्रदेश में उपवास और जनसभा हो रही हैं। संपूर्ण लोक क्रांति का आह्वान हो गया है। हम कमजोर नहीं हैं

PunjabKesari

पास नेता हार्दिक पटेल पिछले 16 दिनों से अनशन कर रहे हैं और शनिवार को उनसे कई बड़े नेताओं ने मुलाकात की। मुलाकात करने वालों में जेडीयू के पूर्व सांसद शरद यादव और डीएमके के सीनियर नेता ए. राजा शामिल थे। मुलाकात के दौरान हार्दिक पटेल ने शरद यादव के हाथों जलग्रहण भी कियाय़ हालांकि उनका अनशन अब भी जारी है।

PunjabKesari

हार्दिक ने अगले ट्वीट में गुजरात सरकार पर हमला करते हुए लिखा, घर पहुंचते ही फिर से मेरे निवास स्थान के बाहर हजारों की तादाद में पुलिस को तैनात कर दिया और लोगों को रोकने लगी। अगर आपने अंग्रेज हुकूमत नहीं देखी है तो आइए एक बार गुजरात, हमारे निवास स्थान पर आपको वाघा बॉर्डर का भी नजारा देखने को मिलेगा। सत्ता के नशे में जनता पर अमानवीय अत्याचार है।

PunjabKesari

25 अगस्त से हार्दिक पटेल अपनी मांगों को लेकर अनशन पर बैठे हुए हैं। शुक्रवार सको तबीयत खराब होने की वजह से उन्हें अस्पताल ले जाया गया। खोडलधाम ट्रस्ट के अध्यक्ष नरेश पटेल ने हार्दिक पटेल से शुक्रवार को मुलाकात की थी। उन्होंने पाटीदार नेता से अस्पताल में भर्ती होने की अपील की थी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Related News