यै है हमारा इंडिया: डॉक्टर्स ने कोरोना मरीजों की खुशी के लिए किया गरबा, वायरल हुआ Video

Tuesday, Oct 20, 2020 - 10:44 AM (IST)

नेशनल डेस्क: देश के सबसे लोकप्रिय त्योहार नवरात्रि की रौनक घर घर में दिखाई दे रही है। कोरोना के चलते भले ही इस बार गरबा, डांडिया का आयोजन ना किया हो लेकिन लोगों के बीच उत्साह की कोई कमी नहीं है। इसका एक नजारा देखने को मिला मुंबई के गोरेगांव में जहां स्वास्थ्यकर्मियों ने कोरोना मरीजों के साथ गरबा किया। 

 

वायरल हुए वीडियो में पीपीई किट पहने स्वास्थ्य कर्मियों के साथ कोविड-19 महिला वार्ड की कई मरीज मास्क लगाकर एक फिल्मी गाने पर गरबा करते हुए नजर आ रही हैं। इस वीडियो क्लिप में कुछ महिला मरीज प्रस्तुति को देखती भी नजर आई हैं। वहीं एक अन्य वीडियो में कुछ पुरुष मरीज ‘नर्सिंग स्टेशन 15' में पीपीई किट पहने स्वास्थ्यकर्मियों के साथ गरबा करते हुए दिखे हैं।

 

सोशल मीडिया पर कुछ पोस्ट के मुताबिक ये वीडियो गोरेगांव में बृहन्मुंबई महानगरपालिका के कोविड-19 केंद्र के हैं। इस संबंध में बीएमसी आयुक्त इकबाल सिंह चहल ने बताया कि मरीज स्वास्थ्यकर्मियों के साथ खुद ही जश्न मना रहे थे और वे प्रसन्न एवं अच्छा महसूस कर रहे हैं। ट्विटर पर इस वीडियो को जारी करते हुए लिखा गया कि अतुल्य भारत, मेडिकल टीम और कोरोना वॉरियर्स कोविड मरीजों की खुशी के लिए गरबा सेलिब्रेट कर रहे हैं।
 

vasudha

Advertising