तूने मुझे बुलाया शेरावालिए... Delhi Metro में माता रानी के भजन गाते नजर आए यात्री, वीडियो वायरल

punjabkesari.in Saturday, Oct 05, 2024 - 01:04 PM (IST)

नेशनल डेस्क: दिल्ली मेट्रो में अकसर रील बनाने को लेकर विवाद होते रहते हैं, लेकिन इस बार नवरात्रि के दौरान मेट्रो में कुछ युवाओं द्वारा माता के भजन गाने का वीडियो वायरल हो गया है। इस वीडियो में दिख रहा है कि दो लड़के गिटार बजाते हुए मेट्रो के दो कोच के बीच खड़े हैं और 'तूने मुझे बुलाया शेरावालिए... जय माता जी कहते जाओ' भजन गा रहे हैं। इसके साथ ही मेट्रो के अन्य यात्री भी उनके साथ भजन गाने लगते हैं। कई लोग इस दौरान 'जय माता दी' के जयकारे लगाते हैं। वहीं, कुछ लोग इस खूबसूरत नजारे को अपने मोबाइल में कैद करते भी दिख रहे हैं।

वायरल वीडियो पर मिली प्रतिक्रियाएं
इस वीडियो को @VedicAshutosh नाम की आईडी से एक्स पर शेयर किया गया है। इस वीडियो पर खबर लिखे जाने तक 75.1K व्यूज मिल चुके हैं। वीडियो के वायरल होने के बाद लोग इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। कुछ लोगों ने इसे मेट्रो का "शुद्धिकरण" बताते हुए सराहा, वहीं कुछ लोगों ने इसे सनातन धर्म के प्रचार-प्रसार से जोड़ा। एक यूजर ने कहा कि "मेट्रो का शुद्धिकरण हो गया", जबकि एक अन्य ने लिखा, "यह पहल हमारी संस्कृति और सभ्यता की रक्षा करती है।"
 

नियमों का पालन न करने पर उठे सवाल
हालांकि, कई यूजर्स ने इस तरह की गतिविधियों पर सवाल भी उठाए। एक यूजर ने लिखा कि "मेट्रो में गाना-बजाना और नाचना मना है, तो इन लोगों पर भी कार्रवाई होनी चाहिए।" कुछ अन्य लोगों ने भी इसे मेट्रो के नियमों के खिलाफ बताया और कार्रवाई की मांग की।

आम जनता की भागीदारी
मेट्रो में भजन गाने की इस घटना ने सोशल मीडिया पर नई बहस को जन्म दिया है। कुछ लोग इसे सकारात्मक बदलाव का हिस्सा मान रहे हैं, जबकि अन्य इसे नियमों का उल्लंघन करार दे रहे हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News