पार्टी सचिन पायलट द्वारा उठाए गए मुद्दों की समीक्षा करेगी : राठौड़

punjabkesari.in Saturday, May 20, 2023 - 02:34 AM (IST)

नेशनल डेस्क: कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव एवं प्रदेश सह प्रभारी वीरेंद्र सिंह राठौड़ ने शुक्रवार को कहा कि पार्टी सचिन पायलट द्वारा उठाए गए मुद्दों की समीक्षा करेगी। उन्होंने कहा कि पार्टी नेताओं से बातचीत के जरिए सभी मुद्दों को सुलझा लिया जाएगा। राठौड़ शुक्रवार को जिला कांग्रेस कमेटी की समीक्षा बैठक में शामिल होने के लिए बाड़मेर में थे। राठौड़ ने संवाददाताओं से बातचीत में कहा, ‘‘हर पार्टी के अपने आंतरिक संघर्ष होते हैं और सार्वजनिक रूप से उन पर चर्चा करने की आवश्यकता नहीं होती है। पार्टी नेता सचिन पायलट ने कुछ मुद्दे उठाए हैं और पार्टी इसे सुलझा लेगी।''

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव ने कहा कि कांग्रेस पार्टी आगामी चुनावों के लिए पूरी तरह तैयार हैं और विश्वास जताया कि कांग्रेस फिर से सरकार बनाएगी। राठौड़ ने गहलोत सरकार की प्रशंसा करते हुए कहा कि राज्य की कांग्रेस सरकार ने कई लोक कल्याणकारी योजनाएं शुरू की हैं, जो न केवल लोगों को लाभान्वित कर रही हैं, बल्कि उनका जीवन भी बदल रही हैं। उन्होंने कहा कि बढ़ती महंगाई में 500 रुपये में रसोई गैस सिलेंडर और 100 यूनिट मुफ्त बिजली का सरकार के निर्णय का जनता पर बड़ा असर पड़ा है।

प्रेस कांफ्रेंस से पहले कांग्रेस कमेटी की बैठक को संबोधित करते हुए राठौड़ ने स्थानीय नेताओं से अपने स्तर पर इस मुद्दे को हल करने का आग्रह करते हुए कहा कि उन्हें दिल्ली पर निर्भर रहने की जरूरत नहीं है। उन्होंने पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं से एकजुट होने और पार्टी को सबसे आगे रखने की अपील की। राठौड़ ने कहा, "हम सभी की एक ही पहचान है, जो 'कांग्रेस कार्यकर्ता' है और हमें खुद पर गर्व महसूस करना चाहिए क्योंकि हम एक ऐसी पार्टी की विरासत को आगे बढ़ा रहे हैं, जिसने स्वतंत्रता आंदोलन और राष्ट्र निर्माण में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Parveen Kumar

Recommended News

Related News