AAP Meeting: केजरीवाल ने बुलाई विधायक दल की बैठक, कुछ MLA से संपर्क नहीं होने की खबर: सूत्र

punjabkesari.in Thursday, Aug 25, 2022 - 01:10 PM (IST)

नेशनल डेस्क: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की ओर से गुरुवार को अपने आवास पर बुलाई गई अहम बैठक से पहले आम आदमी पार्टी (AAP) के कम से कम एक दर्जन विधायकों से पार्टी का संपर्क नहीं पा रहा है। इस बैठक में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की ओर से विधायकों को तोड़ने की कथित कोशिश के बारे में चर्चा की जाएगी। सूत्रों ने बताया कि सुबह 11 बजे से शुरू होने वाली बैठक में पार्टी के दिल्ली में सभी 62 विधायकों को बुलाया गया है।

 

एक सूत्र ने उन विधायकों के नामों को उजागर करने से इनकार किया जिनसे संपर्क नहीं हो पा रहा है। उन्होंने कहा, “उनसे पहले हमारा संपर्क होने दें।” आप के चार विधायकों ने बुधवार को दावा किया था कि भाजपा नेताओं ने उनसे संपर्क कर पाला बदलने की पेशकश की है और उन्हें बताया गया था कि भाजपा केजरीवाल नीत पार्टी के 20-25 विधायकों से संपर्क बनाए हुए है। इसके अलावा शुक्रवार को दिल्ली विधानसभा का विशेष सत्र आयोजित होगा।

 

यह सत्र दिल्ली सरकार के मंत्रियों के खिलाफ केंद्रीय अन्वेषण एजेंसी (CBI), प्रवर्तन निदेशालय (ED) की जांच और छापेमारी तथा भाजपा की ओर से उसके विधायकों को कथित रूप से ‘तोड़ने' की कोशिशों को लेकर बुलाया गया है। इस बीच भाजपा ने AAP को उन लोगों के नाम उजागर करने की चुनौती दी है, जिन्होंने पार्टी बदलने की पेशकश के साथ उसके विधायकों से कथित रूप से संपर्क किया है। उसने आरोप लगाया कि केजरीवाल नीत पार्टी दिल्ली सरकार के शराब ‘घोटाले' से ध्यान भटकाने की कोशिश कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News