शर्त लगा लो इस VIDEO को दोबारा देखें बिना नहीं रह पाएंगे आप

Thursday, Aug 29, 2019 - 10:08 AM (IST)

नेशनल डेस्कः सोशल मीडिया पर कई बार ऐसे वीडियो आते हैं जिनको एक बार देखें तो बार-बार देखने का दिल करता है। Whatsapp पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है। लोग इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है कि एक तोता पिंजरे में बंद और जोर-जोर से चिल्ला रहा है कि मम्मी के बेटे हैं। इस पर महिला कहती है कि नहीं तुम कोई मम्मी के बेटे नहीं हो। तुम बहुत शोर करते हो। इस पर फिर तोता बोलता है मम्मी के बच्चे हैं। महिला तब भी उसे डांटती है और कहती है कि नहीं तुम बच्ची के बच्चे नहीं हो।

 

तोता काफी देर तक ऐसे ही महिला को मनाने की कोशिश करता है पर महिला नहीं मानती। इसके बाद तोता चुलबुल की रट लगाना शुरू कर देता है। दरअसल चुलबुल उस घर के मालिक के कुत्ते का नाम है जो बैड पर सोया दिख रहा है। तोते के बुलाने पर भी चुलबुल की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आती है तो महिला कहती है कि चुलबुल भी तुम्हारी नहीं सुनेगा वो सोया हुआ है। तोता कई बार चुलबुल को बुलाता है, पर जब उधर कोई हरकत नहीं देखता है तो फिर से महिला को मनाना शुरू कर देता है और कहता मम्मी के बेटे हैं।

 

महिला फिर से उसे डांटती है कि उनका नाम न ले, वो उसकी मम्मी नहीं हैं। आखिर तोता बच्चों के जैसे मासूमियत से कहता है नहीं मम्मी के बेटे हैं। इस बार महिला भी हंस देती है। वीडियो कहां का है इसकी कोई जानकारी नहीं है लेकिन तोते को इस तरह महिला को मनाते हुए देख मुंह से निकलता है, वाह, क्या बात है। वीडियो को लोग काफी शेयर कर रहे हैं।

Seema Sharma

Advertising