गंभीर बीमारी से जूझ रहे पार्रिकर स्वास्थ्य जांच के लिये जाएंगे दिल्ली

Thursday, Jan 31, 2019 - 05:19 PM (IST)

नेशनल डेस्क: बीमार चल रहे गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पार्रिकर दिल्ली स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में अपनी नियमित जांच के सिलसिले में बृहस्पतिवार को नयी दिल्ली के लिये उड़ान भरेंगे। मुख्यमंत्री कार्यालय (सीएमओ) के एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी दी। 

पार्रिकर (63) को अग्नाशय से संबंधित बीमारी है और पिछले साल एम्स से छुट्टी मिलने के बाद 14 अक्टूबर से वह यहां पास में डोना पाउला स्थित अपने निजी आवास पर स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं। अधिकारी ने बताया कि बजट सत्र खत्म होने के बाद मुख्यमंत्री अपने नियमित जांच के लिये शाम में दिल्ली के लिये उड़ान भरेंगे। अगले चार दिन तक उनके एम्स में भर्ती रहने की संभावना है। 

मुख्यमंत्री ने बुधवार को विधानसभा में अपनी कुर्सी पर बैठे-बैठे ही बजट पेश किया। उनकी नाक में एक नली लगी हुई थी।विधानसभा में उन्होंने कहा कि मैं यह बजट ‘जोश’ के साथ पेश कर रहा हूं। ‘जोश’ बहुत-बहुत ऊंचा है और पूरे ‘होश’ में हूं। एम्स से छुट्टी मिलने के बाद पार्रिकर कुछ ही सार्वजनिक मौकों पर नजर आये हैं। मुख्यमंत्री का 2018 में गोवा, मुंबई, नयी दिल्ली और अमेरिका के अस्पतालों में इलाज हो चुका है। पिछले सप्ताह उन्होंने कार्य मंत्रणा समिति की बैठक की अध्यक्षता की थी।

vasudha

Advertising