पर्रिकर की सेहत स्थिर, AIIMS की देख-रेख में गोवा में ही जारी रहेगा इलाज

Monday, Oct 15, 2018 - 09:31 AM (IST)

पणजी :  गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर रविवार को डाबोलिम अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पहुंचे और इसके बाद अपने निजी निवास के लिए रवाना हो गए। केंद्रीय मंत्री श्रीपाद नाईक ने कहा कि सीएम पर्रिकर के स्वास्थ्य में सुधार आया है, लेकिन नई दिल्ली से लौटने के बाद उन्हें आराम की जरूरत होगी। वहीं, पर्रिकर के निजी सचिव रूपेश कामत ने कहा कि उनकी सेहत स्थिर है और दिल्ली के एम्स की देख-रेख में उनका इलाज जारी रहेगा।

पर्रिकर अग्न्याशय की बीमारी के इलाज के लिए दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में भर्ती थे। उन्हें रविवार को अस्पताल से छुट्टी मिल गई। पूर्व रक्षा मंत्री का गोवा, मुंबई और अमेरिका के अस्पतालों में उपचार किया गया। पिछले महीने उन्हें दिल्ली के एम्स में भर्ती किया गया था।

इस बीच, मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस ने पर्रिकर से मुख्यमंत्री के पद से इस्तीफा देने की मांग की और उन्हें विधानसभा के सदन में बहुमत सिद्ध करने को कहा। पार्टी के विधायकों ने राज्यपाल मृदुला सिन्हा से चार बार मुलाकात कर राज्य विधानसभा में विशेष सत्र बुलाने का आग्रह किया और भाजपा के नेतृत्व वाली सरकार को बहुमत सिद्ध करने को कहा।

Seema Sharma

Advertising