राघव चड्ढा से सगाई के बाद परिणीति की मां रीना ने बेटी के लिए लिखा ये ''प्यारा नोट'', कहा-  हमारे बच्चों के लिए...

punjabkesari.in Monday, May 15, 2023 - 10:49 AM (IST)

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आप सासंद राघव चड्डा अब ऑफिशियल   एक दूसरे के जीवनसाथी बन गए है। दोनों की बीते शनिवार को दिल्ली के कपूरथला हाउस में रिंग सेरेमनी हुई। वहीं इसके बाद परिणीति चोपड़ा की मां रीना मल्होत्रा ​​चोपड़ा ने रविवार को आप नेता राघव चड्ढा के साथ बेटी सगाई के बाद  एक प्यारा सा नोट लिखा। इंस्टाग्राम पर रीना ने एक नोट के साथ न्यू कप्पल की एक तस्वीर साझा की।
 
तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "आपके जीवन में ऐसे कारण हैं जो आपको बार-बार और हर समय यह विश्वास दिलाते हैं कि ऊपर भगवान है। यह उनमें से एक है ....#trueblessed #thankyougod। मैं धन्यवाद देना चाहती हूं।" आप सभी जिन्होंने आगे बढ़कर हमारे बच्चों के  लिए अपना आशीर्वाद और शुभकामनाएं दी हैं।" 

वहीं इस पोस्ट पर कई फैंस और सेलेब्स ने शुभकामनाएं दी। सबसे पहले एक्ट्रेस निमरत कौर ने लिखा, "बहुत सारा प्यार आंटी !!!! बहुत-बहुत बधाई।" एक यूजर ने लिखा, "बधाई दोस्तों। एक प्यार करने वाले जोड़े के रूप में आपके भविष्य के लिए शुभकामनाएं। रॉक करते रहें।"

बता दें कि कई महीनों की अटकलों के बाद, दोनों ने  कपूरथला हाउस, नई दिल्ली में परिवार, दोस्तों और विशिष्ट अतिथियों की उपस्थिति में रिंग सेरेमनी की। इस स्टार-स्टडेड समारोह में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल, पंजाब के सीएम भगवंत मान, पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम और शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे सहित कई राजनेता पहुंचे। उनके अलावा एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा भी दिल्ली में सगाई समारोह में शामिल हुईं।

कपल ने समारोह के बाद कपूरथला हाउस के बाहर पैपर्स का अभिवादन किया। वहीं इस खास दिन के लिए, परिणीति ने मनीष मल्होत्रा ​​द्वारा डिजाइन किया हुआ फुल-स्लीव टर्टल नेक सूट पहना था। उन्होंने अपने बालों को खुला रखा और हैवी ईयरिंग्स, मांगटीका और अंगूठियों से लुक को पूरा किया। सूट की नेकलाइन को मोतियों की माला से सजाया गया है। वहीं, राघव ने पवन सचदेव का डिजाइन किया हुआ अचकन पहना था।
 
इस बीच, काम की बात करें तो परिणीति 'चमकीला' में दिलजीत दोसांझ के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करती नजर आएंगी। इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित, यह फिल्म दो लोकप्रिय पंजाबी गायकों अमरजोत कौर और अमर सिंह चमकिला के इर्द-गिर्द घूमती है। जहां परिणीति अमरजोत की भूमिका निभाएंगी, वहीं दिलजीत को चमकीला के रूप में देखा जाएगा। अमर सिंह चमकिला, उनकी पत्नी अमरजोत कौर और उनके संगीत बैंड के सदस्यों की 8 मार्च, 1988 को हत्या कर दी गई थी। उधर, राघव चड्ढा पंजाब से आप के नेता और  राज्यसभा के सदस्य हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News