''मैं BJP में तो हूं, लेकिन पार्टी मेरी नहीं है...पंकजा मुंडे के दिखे बागी तेवर

Thursday, Jun 01, 2023 - 04:28 PM (IST)

नेशनल डेस्क: भाजपा नेता पंकजा मुंडे के तेवर कुछ बागी से नजर आ रहे हैं। पंकजा ने कुछ ऐसा बयान दिया है जो चर्चा में है और संकेत कर रहा है कि वे पार्टी से कुछ खफा-खफा हैं। दिल्ली में राष्ट्रीय समाज पार्टी की ओर से अहिल्या देवी होलकर की जयंती के मौके पर आयोजित प्रोग्राम में पंकजा मुंडे के दिए गए एक बयान ने सवाल खड़े कर दिए हैं। कार्यक्रम में पंकजा ने कहा कि मैं भाजपा में हूं, लेकिन भाजपा मेरी नहीं हो सकती है।

 

पंकजा यहीं पर नहीं रुकी और उन्होंने यह भी कहा कि अगर पिता से झगड़ा हो जाए तो भाई के पास जा सकते हैं, राष्ट्रीय समाज पार्टी मेरा मायका है। इस समारोह में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी भी मंच पर उपस्थित थे। वहीं इसको लेकर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष चंद्रशेखर बवनकुले ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि भाजपा नेता पंकजा मुंडे पार्टी से नाराज नहीं है, उनका पूरा भाषण मैंने देखा और सुना है। उनके बयान को गलत तरीक़े से पेश किया गया है।

 

बवनकुले ने आगे कहा कि पंकजा मुंडे के बयानों को हमेशा गलत अर्थ से लिया जाता है। पंकजा मुंडे महाराष्ट्र में पार्टी को मजबूत करने का काम कर रही हैं। वहीं पंकजा मुंडे के बागी तेवर के बाद शिवसेना उद्धव गुट के सांसद संजय राउत ने कहा कि उनको परिणाम की परवाह किए बिना फैसला लेना चाहिए। वही एनसीपी के प्रदेश अध्यक्ष जयंत पाटिल ने कहा कि भाजपा अपने निष्ठावान कार्यकर्ताओं के साथ अन्याय कर रही है।

Seema Sharma

Advertising