पनीरसेल्वम ने द्रमुक के ‘विश्वासघात’ को उजागर करने का किया बचाव

Sunday, Sep 30, 2018 - 11:08 PM (IST)

चेन्नई: सत्तारूढ़ अन्नाद्रमुक ने रविवार को द्रमुक पर इस आरोप के लिये हमला बोला कि पूर्व मुख्यमंत्री एम जी रामचंद्रन की 100 वीं जयंती समारोह का इस्तेमाल उसे निशाना बनाने के लिए किया गया। उप मुख्यमंत्री ओ पनीरसेल्वम ने पूछा कि क्या सत्ता में रहने पर द्रमुक के ‘विश्वासघात’ के बारे में बात करना गलत है।

शताब्दी समारोह के समापन कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उन्होंने इस बात को याद किया कि द्रमुक नेता एम के स्टालिन का नाम निमंत्रण पत्र पर मुद्रित था और लोकसभा उपाध्यक्ष एम थंबीदुरै ने उनसे इस कार्यक्रम में हिस्सा लेने का अनुरोध किया था। उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा प्रदान किए गए ‘सम्मान’ को स्वीकार करने की जगह स्टालिन ने कार्यक्रम में हिस्सा नहीं लेने के लिए असंगत कारण बताए, जो पहले से तय फैसला था। 

कार्यक्रम में द्रमुक और उसके दिवंगत नेता एम करुणानिधि को निशाना बनाए जाने के स्टालिन के आरोपों पर उप मुख्यमंत्री ने कहा कि कावेरी जैसे मुद्दे पर दिवंगत एमजीआर और जयललिता जैसे अन्नाद्रमुक के नेताओं की उपलब्धियों की चर्चा करने के दौरान उन्हें कावेरी जैसे मुद्दों पर द्रमुक सरकार के ‘विश्वासघात’ का उल्लेख करना पड़ा। 


 

Pardeep

Advertising