कश्मीरी पंडितों ने नैंका नेता फारुक अब्दुल्ला के सामने लगाए ‘मोदी-मोदी’ के नारे

Thursday, Jun 13, 2019 - 04:05 PM (IST)

श्रीनगर : नेशनल कांफ्रेंस के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री फारुक अब्दुल्ला को उस समय शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा जब वह श्रीनगर के ज्येष्ठा देवी श्राइन मंदिर में पहुंचे थे।  फारूक अब्दुल्ला के पहुंचते ही वहां मौजूद लोगों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समर्थन में नारे लगाने शुरू कर दिए। हालांकि फारूक सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो के अनुसार अब्दुल्ला के समर्थकों ने वहां मौजूद भीड़ को बहुत समझाने का प्रयास किया लेकिन वह माने नहीं और मोदी-मोदी के नारे लगाते रहे।


हुआ कुछ यूं कि कश्मीर घाटी के नजदीक स्थित ज्येष्ठा देवी श्राइन मंदिर हमेशा से कश्मीरी पंडित दर्शन पूजा करने पहुंचते हैं। उसी जगह एन.सी. नेता फारूक अब्दुल्ला भी पहुंचे थे। फारूक के पहुंचने से पूर्व ही वहां पर कश्मीरी पंडित का जमावड़ा लगा था जिसमें पुरूषों सहित महिलाएं भी शामिल थी। एन.सी. नेता को देख, वहां मौजूद कश्मीरी पंडितों ने ‘जिंदाबाद, हर-हर महादेव’ के नारे लगाने शुरू कर दिए।  


लोगों की भीड़ देख फारूक शांत रहें और उनके समर्थक भीड़ को ये समझाने की कोशिश करते रहे कि एन.सी. नेता को एक बार सुन ले कि वह क्या कहना चाहते हैं। इसके बाद भीड़ ने फिर से ‘मोदी जिंदाबाद, मोदी-मोदी’ के नारे लगाने शुरू कर दिए। ये सिलसिला काफी देर तक जारी रहा और लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नारे लगा रहे थे।

Monika Jamwal

Advertising