VIDEO: बरसाती नाले में भारत को ''बहाने'' चले पाक पत्रकार का जोश देख लोटपोट हो रहे लोग

Thursday, Aug 29, 2019 - 12:57 PM (IST)

पेशावरः इन दिनों सोशल मीडिया पर एक पाकिस्तानी पत्रकार का वीडियो (Video Viral) जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा और पाकिस्तान का मज़ाक बनाया जा रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि पाकिस्तानी पत्रकार एक बड़े से नाले के बगल में खड़े होकर न्यूज़ बाइट दे रहा है।

 

पीछे से इसी नाले से गंदा पानी बहता आ रहा है। पत्रकार खुद को संभालने के लिए पत्थर पर बैठ जाता है। दावा करता है कि पाकिस्तान ने ये बरसाती नाला मोदी सरकार को बर्बाद करने के लिए छोड़ा है। इस वीडियो में पत्रकार कहता है कि भारत ने पाकिस्तान में पानी छोड़ा, जिससे पाकिस्तान के लोगों को मुश्किल हुई। लेकिन अब पाकिस्तान का बरसाती नाला भी इंडिया में तबाही लाने के लिए तैयार हो गया है। छोटे-बड़े बरसाती नाले छोड़े गए हैं।

 

आप मेरे पीछे देखिए, एक बरसाती नाला बड़े जोश में आ रहा है भारत को तबाह करने के लिए। बरसाती नाला बहुत बड़ा है। मोदी की हुकुमत को सबक सिखाने के लिए हमारा बरसाती नाला ही काफी है। भारत ने पानी छोड़ा था। अब हम उन्हें दिखाएंगे कि पाकिस्तान अगर छोटा सा एक बरसाती नाला भी छोड़ दे तो भारत की खैर नहीं है। ये मोदी सरकार की हुकुमत को गिराने के लिए, दिल्ली सरकार को बहाने के लिए जा रहा है।

Tanuja

Advertising