पाकिस्तानी नेता ने कश्मीर मुद्दे पर इमरान खान को लगाई फटकार

punjabkesari.in Thursday, Aug 20, 2020 - 02:50 PM (IST)

पेशावर: दक्षिणपंथी पाकिस्तानी राजनेता और जमीयत उलेमा-ए-इस्लाम (एफ) के अध्यक्ष मौलाना फजल-उर-रहमान ने कश्मीर मुद्दे पर फ्लाप नीतियों को लेकर एक बार फिर इमरान खान सरकार पर निशाना साधा है। पेशावर में अपने समर्थकों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि पिछले साल अनुच्छेद 370 के निरस्त होने के बाद से इमरान सरकार कश्मीर पर भारत का मुकाबला करने में विफल रही है।

 

उन्होंने कहा कि "भारत ने कश्मीर की विशेष स्थिति को रद्द कर दिया और क्षेत्र को अपने अभिन्न अंग के रूप में घोषित किया और पाकिस्तान को पीछे धकेल दिया। उन्होंने कहा कि हम कल क्या सोच रहे थे और आज क्या सोच रहे हैं? कल, हम सोच रहे थे कि श्रीनगर कैसे ले जाएं, आज हम सोच रहे हैं कि कैसे मुजफ्फराबाद को बचाएं?

 

मौलाना ने इमरान सरकार के इस्तीफे की मांग करते हुए इस लड़ाई जारी रखने की कसम खाई  और कहा कि वे इस  "तानाशाही" शासन को समाप्त करने के लिए दृढ़ हैं। बता दें कि मौलाना फजल-उर-रहमान पाक में प्रधानमंत्री इमरान खान फ्लाप नीतियों को लेकर इस्तीफे की मांग कर रहे  हैं। गौरतलब है कि मौलाना के समर्थकों  द्वारा बलूचिस्तान, सिंध और खैबर पख्तूनख्वा में इमरान खान सरकार के खिलाफ मोर्चे खोले हुए हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News