पाक पत्रकार ने तौबा-तौबा अंदाज में दी भारत को धमकी, वीडियो देख हो जाएंगे लोटपोट

Sunday, Feb 24, 2019 - 02:33 PM (IST)

इस्लामाबादः पुलवामा हमले के बाद भारत ने पाकिस्‍तान को लेकर जो कदम उठाए हैं उनका असर अब पाक की आम जनता पर भी दिखने लगा है। दरअसल, ऐसा इसलिए कहा जा रहा है क्‍योंकि हाल ही में पाकिस्‍तान के एक पत्रकार का वीडियो सोशल मीडिया पर खासा वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पत्रकार गुस्‍से से लाल-पीला हो रहा है और भारत को धमका रहा है लेकिन इस धमकी का सोशल मीडिया पर खूब मजाक उड़ाया जा रहा है। लाहौर बेस्‍ड चैनल के इस पत्रकार का नाम कैसर खोखर है और वह पाकिस्तानी टीवी चैनल City42 का सीनियर रिपोर्टर है।

दरअसल, वीडियो में दिखाई देने वाला पत्रकार भारत की ओर से टमाटर एक्सपोर्ट बंद किए जाने को लेकर काफी गुस्से में है। इस वीडियो में पत्रकार भारत को खरी-खोटी सुना रहा है। पाकिस्तानी पत्रकार का यह वीडियो इस लिहाज से भी खास है क्योंकि मेजर जनरल गफूर ने अपनी प्रेस वार्ता में पाक मीडिया की जमकर तारीफ की थी और भड़काने वाली बातें न करने पर उनकी पीठ थपथपाई थी। वीडियो में वह बार-बार तौबा-तौबा बोलता है। ट्वटिर पर यह #TaubaTauba कर ट्रोल हो रहा है। दो मिनट के इस वीडियो में बार-बार भारत को धमकी देता दिखाई दे रहा है।  माना जा रहा है कि यह वीडियो उस वक्‍त बनाया गया जब शुक्रवार को पाकिस्‍तान आर्मी की तरफ से भारत को ध्‍यान में रखकर प्रेस कांफ्रेंस की गई थी।

ऐसा कहने की सबसे बड़ी वजह यही है कि पत्रकार के पीछे लाइन से लगे टीवी में मेजर जनरल गफूर दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में पत्रकार के पीछे बैठे साथी भी उस पर हंसते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो में पत्रकार ने कहा कि 'हिन्दुस्तान की सवा अरब की आबादी ने पाकिस्तान का टमाटर बैन कर गलत हरकत की है। उनका ये ख्याल है कि पाकिस्तानी टमाटर के बगैर जिंदा नहीं रह सकते। जिस तरह इंडियन आज जल रहे हैं, सड़ रहे हैं, इसी तरह उनके टमाटर भी जलेंगे। ऐसे ही उनका मीडिया भी जलेगा।


मैं हिंदुस्‍तान की मीडिया और वहां की सवा अरब आबादी को यह बताना चाहता हूं कि पाकिस्‍तान एक एटमी ताकत है। पाकिस्‍तान ने एटम बम अपने ड्रांइग रूम में सजाने के लिए नहीं बनाए हैं ये हमने भारत के लिए ही बनाए हैं। और तौबा-तौबा पाकिस्‍तान भारत को टमाटर का जवाब एटम बम से देगा। और तौबा-तौबा का ये मुकाम है कि इंडिया ने समझ लिया है कि पाकिस्‍तान के लोग टमाटर के बगैर जिंदा नहीं रह सकते। पाकिस्‍तान खुद अपने लिए टमाटर उगाएगा और अगले साल भारत को एक्‍सपोर्ट करेगा। इसके लिए पंजाब की सरकार ने तैयारी कर ली है।
 

Tanuja

Advertising