पाकिस्तान ने राजौरी में किया सीजफायर का उल्लंघन, एक जवान शहीद

Friday, Jun 05, 2020 - 12:38 PM (IST)

जम्मूः जम्मू-कश्मीर के राजौरी के कालाकोट इलाके में गुरुवार को सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ में एक आतंकी के मारे जाने की खबर है। सूत्रों से मिली जानकारी के सुरक्षाबलों को इलाके में दो-तीन आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी। फिलहाल अभी भी सर्च ऑपरेशन जारी है। सुरक्षाबलों की तरफ से आसपास के सभी इलाकों में तलाशी अभियान चलाया जा रहा है।

वहीं राजौरी जिले में नियंत्रण रेखा के पास बृहस्पतिवार रात को पाकिस्तानी सेना की ओर से की गई गोलीबारी और गोलाबारी में भारतीय सेना का एक जवान शहीद हो गया। आधिकारिक सूत्रों ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि पाकिस्तानी सेना ने सुंदरबनी सेक्टर के अग्रिम क्षेत्रों में गोलीबारी की। सूत्रों के अनुसार संघर्षविराम उल्ंलघन की इस घटना में एक जवान शहीद हो गया। उन्होंने बताया कि सीमा पर तैनात भारतीय जवानों ने जवाबी कार्रवाई करते हुए गोलीबारी की और अंतिम रिपोर्ट मिलने तक दोनों ओर से गोलीबारी जारी थी। 

इससे पहले कुलगाम में आतंकवादियों ने घात लगाकर पुलिस पार्टी पर हमला किया। इस हमले में एक हैल्थ वर्कर घायल हो गया। यह हमला येरीपोरा सब जिला अस्पताल के बाहर किया गया। घायल की पहचान इम्यिताज अहमद के तौर पर हुई है और उसे अनंतनाग अस्पताल में भर्ती किया गया है। 

 

Pardeep

Advertising