पाक की नापाक हरकत, LOC पर किया IED ब्लास्ट, एक जवान शहीद तीन घायल

punjabkesari.in Sunday, Nov 17, 2019 - 05:58 PM (IST)

जम्मू: जम्मू-कश्मीर के पल्लावाला सेक्टर में पाकिस्तान ने एक बार फिर कायराना हरकत की है। पाकिस्तान ने एलओसी पर आईईडी ब्लास्ट किया। इस घटना में भारतीय सेना का एक वाहन चपेट में आ गया, जिसमें सेना के जवान थे। इस धमाके में सेना का एक जवान शहीद हो गया है और 3 जवान गंभीर रुप से जख्मी हो गए हैं। आनन-फानन में घायलों को आर्मी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

PunjabKesari

बता दें कि इससे पहले पाक सेना ने आज पुंछ जिले के शाहपुर में सीजफायर का उल्लंघन कर गोलीबारी की। हालांकि सेना ने भी मुहंतोड़ जवाब देते हुए फायरिंग शुरू कर दी। सेना के अधिकारी ने बताया कि शाहपुर में रविवार सुबह 10:15 बजे पाकिस्तानी सेना ने किसी उकसावे के छोटे गोलीबारी की और गोले दाग कर संघर्ष विराम का उल्लंघन किया। उन्होंने बताया कि गोलीबारी में अभी तक किसी भी तरह का कोई नुक्सान या क्षति नहीं हुयी है।

PunjabKesari

गौरतलब है कि पाकिस्तानी सेना आए दिन संघर्षविराम का उल्लंघन कर रिहायशी इलाकों को निशाना बना रही है।भारतीय सेना के आंकड़ों के अनुसार, पाकिस्तान ने जम्मू-कश्मीर में दो अक्टूबर तक 2,225 बार संघर्षविराम का उल्लंघन किया, जिसका मतलब है कि इस अवधि के दौरान उसने एक दिन में औसतन आठ बार संघर्षविराम उल्लंघन किया। इसकी तुलना में, 2018 में पूरे वर्ष के दौरान पाकिस्तान द्वारा संघर्षविराम उल्लंघन की कुल संख्या 1,629 थी।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Author

rajesh kumar

Recommended News

Related News