बड़ी साजिश की फिराक में ISI, 160 आतंकियों ने पाक बॉर्डर पर बनाया ठिकाना

Monday, Oct 01, 2018 - 01:36 PM (IST)

नई दिल्ली: पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। एक तरफ एलओसी पर पाकिस्तानी सेना लगातार सीजफायर कर भारतीय चौकियों और रिहाइशी इलाकों के निशाना बना रही है, वहीं दूसरी तरफ पाकिस्‍तान के बार्डर पर आईएसआई बड़ी आतंकी साजिश को अंजाम देने के फिराक में है। पाकिस्‍तान के बॉर्डर पर बड़े हमले की तैयारी की जा रही और घुसपैठ की कोशिश हो रही है। बताया जा रहा है कि 160 के करीब आतंकियों ने पाकिस्‍तानी सीमा पर डेरा डाला हुआ है और भारत में घुसने का कोशिश में जुटे हुए हैं। 



जानकारी मुताबिक, पाकिस्‍तानी मस्जिदों में लगे लाऊड स्‍पीकरों के जरिए आतंकियों की मदद करने की लगातार अपील की जा रही है। पाकिस्‍तान ने अंतरराष्‍ट्रीय सीमा पर एलओसी से सटे 140 गांवों को खाली करा लिया है। इस संबंध में गृह मंत्रालय को रिपोर्ट सौंपते हुए पूरे सीमांत इलाकों में अलर्ट जारी कर दिया गया है। 



इससे पहले पाकिस्तान के एक हेलिकॉप्टर ने रविवार को जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा पर हवाई क्षेत्र का उल्लंघन किया था। दरअसल, एक वीडियो सामने आया है, जिसमें पाकिस्तान के हेलिकॉप्टर को भारतीय सीमा के अंदर दाखिल होते हुए साफ देखा जा सकता है। रिपोर्ट के अनुसार, हेलिकॉप्टर को देखकर कुछ राउंड फायरिंग की गई, लेकिन वह वापस चला गया। भारतीय एयरस्पेस में पाकिस्तान द्वारा किए इस उल्लंघन की वजह से दोनों देशों के बीच तनाव गहरा गया है।


 

Anil dev

Advertising