चुन-चुन कर आम लोगों को मारना शांति भंग करने की पाकिस्तानी साजिश् : जम्मू-कश्मीर भाजपा प्रमुख

Tuesday, Nov 09, 2021 - 06:44 PM (IST)

जम्मू : भारतीय जनता पार्टी की जम्मू-कश्मीर इकाई के अध्यक्ष रविन्द्र रैना ने मंगलवार को कहा कि घाटी में आतंकवादियों द्वारा निशाना बनाकर की जा रही निर्दोष नागरिकों की हत्या केन्द्र शासित प्रदेश में शांति भंग करने की पाकिस्तानी साजिश है। 

 

उन्होंने कहा कि पाकिस्तान कश्मीरी मुसलमानों और इस्लाम का सबसे बड़ा दुश्मन है।

 

श्रीनगर के उपनगरीय इलाके बोहरी कदल में सोमवार की शाम हुई सेल्समैन मोहम्मद इब्राहिम खान की हत्या की निंदा करते हुए रैना ने कहा कि कायर पाकिस्तानियों ने अपने परिवार के लिए रोटी कमाने निकले एक निर्दोष व्यक्ति का खून बहाकर पाप किया है।

 

रैना ने कहा, "आम लोगों की हत्या पाकिस्तान की हताशा को दिखाती है, जो कश्मीरी मुसलमानों का हत्यारा और इस्लाम का दुश्मन है। पाकिस्तानी आतंकवादी हमारी पुलिस, अद्र्धसैनिक बलों और सेना के सफल आतंकवाद-विरोधी अभियानों से परेशान हैं और इसलिए वे अंधेरे में निहत्थे आम लोगों की हत्या कर रहे हैं ताकि घाटी की शांति भंग हो जाए।"

 

उन्होंने कहा कि पाकिस्तानी आतंकवादियों ने पिछले 30 साल में हजारों निर्दोषों की हत्या की है लेकिन "हमारे सुरक्षा बल उन्हें उनके समर्थकों और उनके प्रति हमदर्दी रखने वालों के साथ खत्म करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।"

रैना ने बताया कि ईश्वर भी उन्हें उनके पाप के लिए माफ नहीं करेगा।

इस बीच शिव सेना डोगरा फ्रंट के दर्जनों कार्यकर्ताओं ने घाटी में आम लोगों की हत्या के विरोध में रानी पार्क में प्रदर्शन किया।

Monika Jamwal

Advertising