J&K: भारत के खिलाफ पाकिस्तान की बड़ी साजिश, राजौरी LoC पर BAT एक्शन टीम को किया सक्रिय

Monday, May 08, 2023 - 11:39 AM (IST)

नेशनल डेस्क: पाकिस्तान कभी भी अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ सकता। पाकिस्तान एक बार फिर से जम्मू-कश्मीर में आतंकी घटनाओं को बढ़ावा देने की कोशिश कर रहा है। लश्कर-ए-तैयबा के नए नाम PAFF के जरिए आतंकी वारदात की जा रही हैं। इसी बीच खूफियां तंत्रों की तरफ से दावा किया जा रहा है कि पाकिस्तान ने राजौरी सेक्टर में एलओसी के पास अपनी बॉर्डर एक्शन टीम (BAT) को सक्रिय किया है।

 

पाकिस्तान की बैट टीम में आतंकियों के अलावा उसकी स्पेशल फोर्सेज के जवान भी होते हैं। भारतीय सेना के जवानों को निशाना बनाने की साजिश और आतंकियों को सीमा पार कराने के लिए ही पाकिस्तान ने BAT टीम को तैनात किया है। सूत्रों के मुताबिक POK में लंजोत, कालू एरिया समेत 3 जगह पाकिस्तान की बैट टीम के सदस्य सक्रिय हैं। राजौरी में हाल में मारे गए आतंकियों को पाकिस्तान की तरफ से बड़े पैमाने पर हथियार देने का खुलासा भी हुआ है। जिसके बाद सेना और सुरक्षाबलों को और चौकसी के निर्देश दिए गए हैं।

 

सूत्रों का दावा है कि पीओके के पीर कालंजर, डोतिल्ला और केजी टॉप के पास के गांवों में हाल के दिनों में आतंकियों की गतिविधियां बढ़ी हैं। इनके अलावा पुंछ सेक्टर के निकाइल और खुइरेट्टा में भी आतंकी देखे जा रहे हैं।

Seema Sharma

Advertising