PAK ने फिर जारी किया VIDEO, दावा-बंकरों को बनाए निशाने में 5 भारतीय सैनिकों की मौत

Sunday, Jun 04, 2017 - 09:36 AM (IST)

नई दिल्लीः भारत-पाकिस्तान के बीच सीमा पर तनाव बरकरार है। पिछले दिनों पाकिस्तान की तरफ से नौशेरा, राजौरी और पुंछ जिले में एक साथ सीजफायर का उल्लघंन किया गया था। वहीं पाकिस्तान ने एक वीडियो जारी कर दावा किया है कि उसने संर्घषविराम उल्लंघन की अपनी जवाबी कार्रवाई में भारतीय सेना के बंकरों को तबाह करते हुए पांच भारतीय जवानों को मार डाला। हालांकि भारतीय सेना ने पाक के इस वीडियो को झूठा करार देते हुए खारिज किया है।
 

ट्विटर पर शेयर किया वीडियो
पाकिस्तानी सेना के जनसंपर्क अधिकारी मेजर जनरल आसीफ गफूर के ट्विटर हैंडल से डाले वीडियो में दावा किया कि भारतीय सेना की गोलीबारी का जवाब देते हुए पाक सेना ने नियंत्रण रेखा से सटी भारतीय चौकियों को ध्वस्त कर दिया। मेजर जनरल आसीफ कहा कि नियंत्रण रेखा से सटे तत्ता पानी में संघर्षविराम उल्लंघन के जवाब में किए गए हमले में भारतीय सेना के कई जवान भी घायल हुए। पाकिस्तानी सेना के इस ट्विटर हैंडल से 13 मई को जारी किए गए वीडियो में भारतीय चौकियों को ध्वस्त होते दिखाया था।

 

 

भारत वीडियो को बताया 'झूठा'
भारतीय सेना ने पाकिस्तान के इन दावों को बिल्कुल गलत बताया है। इससे पहले भी पाकिस्तानी ने ऐसे ही हमले का 'झूठा' वीडियो जारी किया था। जिस पर सेना से जुड़े सूत्रों ने कहा था कि भारतीय आर्मी ने अपने यहां मजबूत बंकर्स बना रखे हैं, न कि पत्थरों को जोड़ा है। वहीं इस वीडियो में फायरिंग नहीं देखी जा रही, बस धमाका ही दिख रहा, जिससे लग रहा है कि वीडियो खुद से बनाया गया है।

 

 

 

Advertising