सुनंदा पुष्कर की मौत मामले में हुआ नया खुलासा

Monday, Jul 18, 2016 - 11:09 AM (IST)

नई दिल्ली: पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस नेता शशि थरूर की पत्नी सुनंदा पुष्कर 17 जनवरी 2014 को दिल्ली के होटल लीला पैलेस के सुइट नंबर 345 में मृत पाई गई थी। इस मामले में जांच अभी तक जारी है। इस मामले में अब नया खुलासा हुआ है।पाकिस्तान की कॉलमनिस्ट मेहर तरार से दिल्ली पुलिस की एसआईटी ने मार्च महीने में पूछताछ की थी। ये पूछताछ उस समय हुई, जब फरवरी 2016 में वे दिल्ली आई हुई थीं। दिल्ली के फाइव स्टार में पुलिस द्वारा उनसेे ये पूछताछ की गई थी।

एसआईटी ने मेहर से पूछताछ में शामिल होने के लिए अनुरोध किया क्योंकि तरार से उनके और सुनंदा के बीच जनवरी-फरवरी 2014 के बीच हुई बहस को लेकर पुलिस जानकारी चाहती थी। मेहर तरार ने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया था कि उनके शशि थरूर से किसी भी तरह के नजदीकी संबंध नहीं हैं, हालांकि उन्होंने इतना जरूर कहा था कि वे पूर्व केंद्रीय मंत्री को जानती थीं, और 2013 में एक पुस्तक प्रदर्शनी में उनसे मुलाकात हुई थी।

बता दें कि सुनंदा की मौत के बाद चर्चा थी कि शशि के मेहर के साथ संबंध थे जिसको लेकर पत्नी सुनंदा परेशान थी। महिला पत्रकार और सुनंदा की दोस्त नलिनी सिंह ने पूछताछ में बताया था कि शशि थरूर सुनंदा से रिश्ते को लेकर खुश नहीं थे। वह सुनंदा से तलाक लेकर पाकिस्तानी पत्रकार मेहर तरार से शादी करना चाहते थे

Advertising