J&K के पुंछ में PAK ने तोड़ा सीजफायर, भारत ने दिया मुंहतोड़ जवाब

punjabkesari.in Wednesday, Sep 27, 2017 - 09:54 AM (IST)

श्रीनगरः  जम्मू-कश्मीर में पुंछ और भिंबर गली सेक्टर में नियंत्रण रेखा के पार से पाकिस्तानी सेना ने आज सुबह संघर्ष विराम का उल्लंघन करते हुए भारी गोलाबारी शुरू कर दी जिसका भारतीय सेना ने मुंहतोड़ जवाब दिया। फिलहाल किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है। सेना की उत्तरी कमान के प्रवक्ता कर्नल एन.एन. जोशी ने यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि सुबह करीब सवा आठ बजे पाकिस्तानी सेना ने पुंछ और भिंबर गली सेक्टर में बिना किसी उकसावे के अचानक छोटे एवं स्वचालित हथियारों से अंधाधुंध गोलीबारी और मोर्टार के गोले दागने शुरू कर दिए।

प्रवक्ता ने बताया कि भारतीय सेना ने मुंहतोड़ जवाबी कार्रवाई की है। अंतिम समाचार मिलने तक गोलाबारी जारी थी। बता दें कि मंगलवार को भी जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में पाकिस्तान की बॉर्डर एक्शन टीम (बैट) और आतंकियों ने मिलकर भारतीय सैन्य चौकियों को निशाना बनाया। हालांकि इस हमले का भारतीय जवानों ने मुंहतोड़ जवाब देते हुए उसके मंसूबों को पूरा नहीं होने दिया और आतंकियों को खदेड़ दिया।

इस हमले में भारतीय जवानों को कोई नुक्सान नहीं पहुंचा है। हाल ही में संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद में पाकिस्तान ने भारत पर कई आरोप लगाए थे कि फायरिंग की शुरुआत दूसरी तरफ से होती है लेकिन भारत ने पाकिस्तान का झूठा चेहरा दुनिया के सामने रखा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News