PAK सेना ने दिगवार सेक्टर में बरसाए गोले, भारतीय सेना ने दिया मुंहतोड़ जवाब

Thursday, Jan 30, 2020 - 05:13 PM (IST)

पुंछ(धनुज सूदन): पाकिस्तान सेना सीमा पर अपनी नाकाम हरकतों से बाज नहीं आ रही है। वीरवार को एक बार फिर नियंत्रण रेखा पर युद्धविराम का उलंघन करते हुए पाक सेना ने जिले के दिगवार सैक्टर में भारतीय सेना की चोकियों के साथ ही रिहाईशी इलाकों को निशाना बना कर मोर्टारों के गोले दागे। वहीं भारतीय सेना ने भी पाक की इस हरकत का मुंहतोड़ जवाब दिया है। करीब डेड घंटे के बाद दोनों तरफ से गोलाबारी थम गई।

इस गोलाबारी में कहीं पर भी किसी प्रकार का कोई नुकसान नहीं हुआ। परन्तु पाकिस्तान की तरफ से की गई भारी गोलाबारी से लोगों में दैहशत का माहौल बन गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार आज शाम करीब 3.10 बजे अचानक पाकिस्तानी सेना ने जिले के दिगवार सेक्टर में युद्धविराम का उलंघन करते हुए मोर्टारों से गोले दागने शुरू कर दिए, जिससे पूरे क्षेत्र में डर का माहौल बन गया।



वहीं गोलाबारी के साथ उसके गोले के धमाके की आवाज छह किलो मीटर दूर पुंछ नगर में सुनाई दे रही थी। पाकिस्तानी सेना की इस नापाक हरकत का क्षेत्र में तैनात भारतीय सेना ने तत्तकाल उसी क्रम में मुंहतोड़ जवाब देना शुरू कर दिया। जिसके चलते करीब 4.40 बजे दोनों तरफ से गोलाबारी थम गई।

rajesh kumar

Advertising