औवेसी का गुलाम नबी आजाद पर तंज, कहा- कब तक बने रहेंगे कांग्रेस के गुलाम

Monday, Aug 24, 2020 - 06:49 PM (IST)

हैदराबादः कांग्रेस वर्किंग कमेटी (CWC) की मीटिंग में गुलाम नबी आजाद और कपिल सिब्बल पर भाजपा के साथ मिली भगत के आरोपों पर विपक्ष ने तंज कसा। AIMIM नेता असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि गुलाम नबी आजाद हमें भाजपा की ‘बी’ टीम कहते थे। अब, उनकी पार्टी के पूर्व प्रमुख ने कहा कि उन्होंने चिट्ठी पर हत्ताक्षर करके भाजपा के साथ मिलीभगत की। कांग्रेस में मुस्लिम नेता समय बर्बाद कर रहे हैं। उन्हें सोचना चाहिए कि वे कब तक कांग्रेस नेतृत्व के गुलाम रहेंगे।

उधर, भाजपा की नेता उमा भारती ने कहा, 'गांधी-नेहरू परिवार का अस्तित्व संकट में है। इसका राजनीतिक वर्चस्व खत्म हो गया है। इसलिए अब पद पर कौन रहता है या कौन नहीं यह मायने नहीं रखता है। कांग्रेस को बिना कोई विदेशी एलीमेंट के स्वदेशी गांधी की तरफ लौटना चाहिए।' मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कांग्रेस में सही बात करने वाला गद्दार है। तलवे चाटने वाले कांग्रेस में वफादार हैं। जब पार्टी की ये स्थिति हो जाए तो उसे कोई नहीं बचा सकता।

कांग्रेस की पूर्व नेता दिव्या स्पंदना ने कहा- राहुलजी ने गलती की
कांग्रेस की पूर्व नेता दिव्या स्पंदना ने कहा कि मुझे लगता कि राहुलजी ने गलती की। उन्हें कहना चाहिए था कि कांग्रेस के नेताओं ने यह चिट्ठी भाजपा और मीडिया के मिलीभगत से भेजी। उन्होंने कहा कि ना केवल मीडिया में चिट्ठी को लीक किया, बल्कि अभी चल रही सीडब्ल्यूसी की बैठक की बातचीत को मीडिया में मिनट टू मिनट लीक भी किया जा रहा है। गजब है।

 

 

Yaspal

Advertising