राम मंदिर को लेकर पीएम पर बरसे ओवैसी, कहा- मोदी नहीं है खुदा

Tuesday, Oct 23, 2018 - 05:48 PM (IST)

नेशनल डेस्क:  मोदी सरकार पर हमलावर एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने राम मंदिर मुद्दे को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर फिर हमला बोला। उन्होंने कहा कि मोदी कोई खुदा नहीं हैं। खुदा अल्लाह है। ओवैसी ने कहा कि भाजपा इतने सालों बाद भी गुलामी के दौर से नहीं निकल पाई है। 

आरएसएस पर भी साधा निशाना 
एआईएमआईएम प्रमुख ने एक निजी चैनल में कहा कि पीएम मोदी अकेले ऐसे हैं, जिनके पास राजनीतिक शास्त्र की पूरी डिग्री है। उन्होंने आरएसएस को भी आड़े हाथों लेते हुए कहा कि वह क्यों सरकार पर राम मंदिर बनाए जाने का दबाव डालता है। ओवैसी ने आरोप लगाया कि मोदी सरकार राम मंदिर पर अपना रुख साफ करने को तैयार नहीं है। उनके शासनकाल में ही मुसलमानों पर सवाल उठाए जा रहे हैं।

मोदी सरकार की चुप्पी पर उठाए सवाल 
ओवैसी ने पीएम मोदी पर कटाक्ष करते हुए पूछा कि क्यों तेल के दाम बढ़ रहे हैं। आखिर सबरीमला मंदिर को लेकर पार्टी अपना स्टैंड क्यों साफ नहीं कर रही? उन्होंने सीबीआई कांड पर मोदी सरकार की चुप्पी पर भी निशाना साधा। एआईएमआईएम प्रमुख ने पूछा कि आखिर ऐसा क्या हो गया कि सीबीआई के अफसर आपस में भिड़ गए हैं। 


राहुल खुद बीजेपी के लिए बने ताकत
एआईएमआईएम प्रमुख यही नहीं रुके, उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की क्षमता पर भी सवाल उठाए। उन्होंने पूछा कि कांग्रेस अध्यक्ष के पास आखिर क्या है, यह उन्हें अब तक समझ में नहीं आया है। ओवैसी ने दो टूक कहा कि यह देश मोदी और राहुल से बहुत बड़ा है। 

vasudha

Advertising