ओवैसी का PM मोदी से सवाल- मुस्लिमों को डराने वालों पर क्यों नहीं लगाते लगाम?

Sunday, May 26, 2019 - 05:26 PM (IST)

नेशनल डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर अकसर हमलावर एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने एक बार फिर अल्पसंख्यकों को लेकर उन पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि अगर पीएम मोदी इस बात से सहमत हैं कि अल्पसंख्यक भय में रहते हैं, तो क्या वो उन गैंगों पर लगाम लगाएंगे जो गाय के नाम पर मुस्लिमों की हत्या करते हैं। 

ओवैसी ने कहा कि पीएम को यह भी जानना चाहिए कि जिन लोगों ने अखलाक की हत्‍या की, वे उनकी चुनावी जनसभा में उनके सामने पहली पंक्ति में बैठे थे। उन्होंने माेदी से  सवाल किया कि अगर मुस्लिम सच में डरकर जी रहे हैं तो वह यह बताएं कि उनकी पार्टी के जो 300 सांसद लोकसभा चुनाव में नवनिर्वाचित हुए हैं, उनमें से कितने मुसलमान हैं?  एआईएमआईएम चीफ ने कहा कि यह पीएम मोदी और उनकी पार्टी का ढोंग है, जो वह पिछले पांच साल से कर रही है। 

ओवैसी ने पूछा कि क्या पीएम उन गैंगों पर लगाम लगाएंगे जो गाय के नाम पर मुस्लिमों की हत्या करते हैं, पीटते हैं और फिर वीडियो बनाकर नीचा दिखाते हैं। बता दें कि बीजेपी और एनडीए के सर्वसम्मति से नेता चुने जाने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को सेंट्रल हॉल में एनडीए के नए सांसदों को संबोधित किया था। अपने भाषण में उन्होंने कहा था कि देश के अल्पसंख्यकों के साथ अबतक छल हुआ है, जिसे आगे नहीं होने दिया जाएगा।

बता दें कि एआईएमआईएम प्रमुख ने तेलंगाना में हैदराबाद लोकसभा सीट पर लगातार चौथी बार जीत दर्ज की है। वह इस सीट पर 2004 से जीतते आ रहे हैं।उन्होंने 2019 के लोकसभा चुनाव में भाजपा के जे भगवंत राव को 2.82 लाख वोटों के अंतर से हराया है। 

vasudha

Advertising