राजनाथ का गलत बयान छापने पर आउटलुक ने माफी मांगी

Tuesday, Dec 01, 2015 - 01:18 PM (IST)

नई दिल्ली : आउटलुक मैग्जीन ने देर रात स्वीकार किया कि लोक सभा में हंगामा मचाने वाली उनकी मैग्जीन में छपी एक हिन्दू नेता की एक टिप्पणी को गलती से गृह मंत्री राजनाथ सिंह की बता दिया गया। आउटलुक मैग्जीन ने ट्विटर पर एक बयान में बताया कि माकपा सांसद मोहम्मद सलीम ने लोक सभा में हुई चर्चा में आउटलुक के 16 नवंबर के अंक में प्रकाशित एक समाचार का जिक्र किया।
 
पत्रिका के बयान में कहा गया है, इस समाचार में विश्व हिन्दू परिषद के दिवंगत नेता अशोक सिंघल द्वारा की गई एक टिप्पणी को गलती से गृह मंत्री राजनाथ सिंह की बता दिया गया था। आउटलुक इसके लिए खेद प्रकट करता है। यह हमारी मंशा नहीं थी कि गृह मंत्री या संसद की गरिमा को कम किया जाए। आउटलुक राजनाथ सिंह और मोहम्मद सलीम को हुई परेशानी के लिए खेद प्रकट करता है। इसमें कहा गया है कि रिकॉर्ड में तथ्यों को लाने के लिए इस लेख के ऑनलाइन संस्करण को ठीक कर दिया गया है।
 
सलीम द्वारा लोक सभा में इस लेख के मुद्दे को उठाए जाने पर हंगामा हो गया था, जिसके कारण गृह मंत्री ने इसका जोरदार खंडन किया था। बाद में लोकसभा अध्यक्ष ने सलीम के बयान को सदन की कार्यवाही से हटा दिया था।

 

Advertising