सीबीआई मुख्यालय में 'आर्ट ऑफ लिविंग' का आयोजन आज (जानिए 10 नवंबर की बड़ी खबरें)

Saturday, Nov 10, 2018 - 02:47 AM (IST)

नेशनल डेस्कः सीबीआई मुख्यालय में होगा आर्ट ऑफ लिविंग का आयोजन
श्री श्री रविशंकर की संस्था आर्ट ऑफ लिविंग आज से सीबीआई मुख्यालय में तीन दिवसीय वर्कशॉप का आयोजन करेगी। माना जा रहा है कि इस दौरान ‘आर्ट ऑफ लिविंग’ सीबीआई की नकारात्मकता दूर करने का प्रयास करेगी।



भाजपा आज जारी कर सकती है मैनिफेस्टो
छत्तीसगढ़ में शुक्रवार को भाजपा की ओर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चुनावी बिगुल फूंका, तो वहीं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी की भतीजी के लिए रोड शो किया। इस दौरान राहुल गांधी की मौजूदगी में प्रदेश कांग्रेस इकाई ने अपना घोषणा पत्र जारी किया। भाजपा अपना मैनिफेस्टो आज जारी कर सकती है।



राहुल का छत्तीसगढ़ में दूसरा दिन आज
राहुल गांधी दो दिवसीय छत्तीसगढ़ के चुनावी दौरे पर हैं। पहले दिन राहुल गांधी ने कांकेर, पंखाजूर, राजनांदगांव समेत कई क्षेत्रों में जनसभा को संबोधित किया। दूसरे दिन राहुल गांधी अपने प्रत्याशियों के लिए जनता के बीच वोट की अपील करेंगे।



योगी का छत्तीसगढ़ का चुनावी दौरा आज

भाजपा के स्टार प्रचारक और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आज छत्तीसगढ़ में चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगे। वे राज्य में रमन सिंह और भाजपा उम्मीदवारों के लिए वोट करने की अपील करेंगे।



कर्नाटक में आज मनाई जाएगी टीपू सुल्तान की जयंती
कर्नाटक में आज टीपू सुल्तान की जयंती मनाई जाएगी। इसके लिए गठबंधन (जेडीएस+कांग्रेस) ने तैयारी कर ली है, तो वहीं विपक्षी पार्टी भाजपा इसका जमकर विरोध कर रही है। भाजपा के विरोध प्रदर्शन को देखते हुए राज्य के कई जिलों में धारा 144 लगा दी गई है।



दिल्ली में आज भी जारी रहेगी भारी वाहनों की नो एंट्री
राजधानी दिल्ली में बढ़ते प्रदूषण को देखते हुए केंद्रीय प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड ने भारी वाहनों के प्रवेश पर रोक लगा दी है। सीबीडीटी की ओर से जारी निर्देश के मुताबिक, दिल्ली मेँ 11 नवंबर तक भारी वाहनों की नो एंट्री है।  

Yaspal

Advertising