मोदी सरकार के खिलाफ AAP की रैली आज (पढ़ें 13 फरवरी की खास खबरें)

Wednesday, Feb 13, 2019 - 05:36 AM (IST)

नई दिल्ली/जालंधर (वेब डेस्क): लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा के खिलाफ एक और महारैली में विपक्षी नेता आज जंतर मंतर पर जमा होंगे और विभिन्न मुद्दों पर मोदी सरकार को घरेंगे। रैली का आयोजन अरविंद केजरीवाल नीत आम आदमी पार्टी (आप) कर रही है। पार्टी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह समेत भगवा दल को लेकर काफी मुखर है।

राफेल डील को लेकर आज संसद में पेश करेगी कैग रिपोर्ट
राफेल डील को लेकर मोदी सरकार आज संसद में कैग की रिपोर्ट पेश कर सकती है। सूत्रों के मुताबिक, कैग ने राफेल डील की एक प्रतिलिपि राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और एक प्रतिलिपि वित्त सचिव को भेज दी है। बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी राफेल डील को लेकर मोदी सरकार पर हमलावर हैं।

पीएम मोदी आज क्रेडाई सम्मेलन को करेंगे संबोधित
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज रीयल एस्टेट पर आयोजित सम्मेलन को संबोधित करेंगे। इसका आयोजन रीयल्टी कंपनियों का शीर्ष निकाय क्रेडाई राष्ट्रीय राजधानी में कर रहा है। एक आधिकारिक बयान के अनुसार प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में आज आयोजित क्रेडाई ‘यूथकॉन-19’ को संबोधित करेंगे।

बजट सत्र का आज अंतिम दिन
मोदी सरकार के बजट सत्र का संभवतः आज अंतिम दिन है। यह 16वीं लोकसभा का अंतिम सत्र है। इसके बाद अप्रैल-मई में वाले दिनों में लोकसभा चुनाव हो सकते हैं और उसके बाद नई लोकसभा का गठन होगा।

राहुल-सोनिया करेंगे संसदीय दल की बैठक को संबोधित
राहुल गांधी और यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी आज कांग्रेस संसदीय दल की बैठक को संबोधित करेंगी। बता दें कि आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर यह बैठक बेहद अहम मानी जा रही है।

प्रयागराज दौरे पर अमित शाह
भाजपा अध्यक्ष अमित शाह आज प्रयागराज का दौरा करेंगे। इस दौरान वह कुम्भ में गंगा स्नान करेंगे, साखथ ही वह अक्षय वट के दर्शन भी करेंगे। शाह हनुमान पूजा में भी शिरकत करेंगे। माना जा रहा है कि वह शंकराचार्य निश्चलानंद से भी मुलाकात कर सकते हैं।

खेल
क्रिकेट : वैस्टइंडीज बनाम इंगलैंड (तीसरा टैस्ट, 5वां दिन)

क्रिकेट : ईरानी कप क्रिकेट टूर्नामैंट-2019
फुटबॉल : हीरो इंडियन सुपर लीग-2018/19

Yaspal

Advertising