भाजपा बोली- अपशब्द बोलने में विपक्ष की फिफ्टी पूरी, पीएम मोदी को दीं 50 से ज्यादा गालियां

Wednesday, May 08, 2019 - 04:33 PM (IST)

नई दिल्लीः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दुर्योधन और जल्लाद कहने पर भाजपा नेता प्रकाश जावड़ेकर ने इस संबंध में प्रेस कॉन्फ्रेंस की। जावड़ेकर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि विपक्ष पीएम मोदी को गालियां देने के मामले में फिफ्टी पार कर चुका है यानि कि विपक्ष ने अब तक उनको 50 से ज्यादा गालियां दी हैं। जावड़ेकर ने कहा कि कांग्रेस के पास राजीव गांधी के करप्शन का जवाब नहीं है। वह गालियों से इसका जवाब दे रही है। उन्होंने बताया कि पीएम मोदी को दुर्योधन, दुशासन, जल्लाद, निकम्मा, नामर्द, हिटलर, तुलगक, नमक हराम, औरंगजेब, अनपढ़, स्टूपिड, आतंकवादी, गधा, मौत का सौदागर, जहर की खेती, सांप, बिच्छू... आदि 52 गालियां दे दी गई यानि कि विपक्ष का अर्धशतक हो गया है। जावड़ेकर ने कहा कि इन गालियों से पता चलता है कि विपक्ष किस तरह से बौखलाई हुई है।

उन्होंने कहा कि गाली देने वालों को मालूम होना चाहिए कि जितना ज्यादा कीचड़ उछालोगे उतना ज्यादा कमल खिलेगा और वहीं देश में हो रहा है। हमारे पास नेतृव, सुरक्षा और विकास ये तीन मुद्दे हैं और उनके पास केवल गाली है। जावड़ेकर ने कहा कि कांग्रेस हताश और निराश है। उनको एहसास हो गया है कि उनके पैरों तले की जमीन मोदी जी ने खिसका ली है। इसलिए वो गाली दे रहे हैं। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा बुधवार को चौकीदार चोर पर माफी मांगने पर भाजाप नेता ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के नाम पर झूठ बोलने पर उनको आज माफी मांगनी पड़ी, ये उनकी आदत है।

पीएम मोदी ने भी गिनाईं गालियां
पीएम मोदी ने हरियाणा के कुरुक्षेत्र में कांग्रेस द्वारा उनको निकाली गईं गालियां गिनाईं।प्रधानमंत्री ने गिनाया कि इनके एक नेता ने मुझे 'गंदी नाली का कीड़ा', 'गंगू तेली' और 'पागल कुत्ता' तक कह दिया। मोदी ने कहा कि इनके बड़े-बड़े नेताओं ने मुझे 'मानसिक तौर पर बीमार' बताया, 'नीच किस्म का आदमी' कहा, यहां तक कि ये भी पूछा गया कि मेरे पिता कौन थे ये नहीं मालूम आदि न जाने क्या-क्या कहा गया।

बता दें कि प्रियंका गांधी वाड्रा ने हरियाणा में पीएम मोदी को दुर्योधन बताया तो सबका ध्यान इस ओर गया कि पीएम मोदी को विपक्ष ने अब तक क्या-क्या कहा। विपक्ष प्रधानमंत्री पद की गरिमा तक को भूल गया। वहीं प्रियंका के बाद लालू प्रसाद यादव की पत्नी राबड़ी देवी ने कहा कि मोदी दुर्योधन नहीं बल्कि जल्लाद है जिसके बाद मामले ने काफी तूल पकड़ा है और लोग हैरान है कि राजनीति और कुर्सी के लिए नेता किस हद तक अपने स्तर से नीचे गिर जाते हैं।

Seema Sharma

Advertising