Online मंगाया था फोन, फिर डिब्बे में जो निकला उसे देख फटी रह गई आंखें

Saturday, Aug 12, 2017 - 02:15 PM (IST)

इंदौरः ऑनलाइन शॉपिंग करने वाले सावधान हो जाएं क्योंकि कहीं ऐसा ना हो कि आप सस्ती शापिंग के चक्कर में ठगी का शिकार हो जाएं और अपनी मेहनत की कमाई लुटा बैठे। ऐसा ही एक मामला बड़वानी के सिलावद का सामने आया है जहां एक युवक ने इनामी ऑफर के चक्कर में ऑनलाइन फोन मंगाया लेकिन डिब्बे से लक्ष्मी जी की मूर्ति निकली, जिसे देखकर उसके होश उड़ गए।  

सिलावद निवासी कुंदन ने बताया कि गत दिवस एयरटेल कंपनी का नाम बताकर एक ऑफर के लिए कॉल आया था। उन्होंने कहा कि आपका सैमसंग जे -7 मोबाइल इनाम में खुला है, जिसमें आपका चयन हुआ है। अगर आप ये इनाम लेना चाहते हैं तो पोस्ट ऑफिस में जाकर 3580 रुपए जमा करा दीजिए और अपना मोबाइल ले लीजिए। युवक इस सस्ते ऑफर के चक्कर मे आ गया और उसने पोस्ट ऑफिस में जाकर उक्त राशि जमा करवा दी और फोन का डिब्बा ले लिया।

घर आकर जब उसने डिब्बा खोला तो मानों उसके पैरों तले जमीन खिसक गर्इ हो। उस डिब्बे से मोबाइल की जगह लक्ष्मी जी की मूर्ति निकली। युवक ने तुरंत उसी नंबर पर फोन कर सारी जानकारी दी लेकिन उन्होंने ऐसी गलती होने से साफ मना कर दिया। लेकिन युवक द्वारा बार-बार विरोध करने पर उन्होंने कहा कि एक दो दिन में आपको आपके पैसे मनी आर्डर कर भेज दिए जाएंगे। 

Advertising