अगर आप भी खाने के लिए ZOMATO में करते हैं आर्डर तो यह वीडियो जरुर देखें

Tuesday, Dec 11, 2018 - 05:27 PM (IST)

नई दिल्ली: अगर आप भी कुछ खाने के लिए ऑनलाइन फूड ऑर्डरिंगग एंड रेस्टोरेंट प्लेटफॉर्म Zomato में करने की सोच रहे हैं तो यह वीडियो आपको चौंका सकती है। दरअसल इन दिनों सोशल मीडिया पर 2 मिनट का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें डिलिवरी ब्वॉय ग्राहकों के मंगाए गए खाने को खुद पहले खुद खाता हुआ दिखाई दे रहा है। 



वीडियो में आप देख सकते हैं कि कंपनी की ड्रेस पहना शख्स ग्राहकों के मंगाए गए खाने में से चम्मच से थोड़ा खा रहा है और उसके बाद उसे उसी तरह पैक करके बैग में रख रहा है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद अब ऑनलाइन कंपनियों पर सवाल उठने शुरु हो गए हैं। 

 वहीं ऑनलाइन फूड डिलेवरी प्लेटफार्म जोमैटो ने अपने एक डिलीवरी ब्वॉय के बंद डिब्बे में से खाना खाने के वीडियो के सोशल मीडिया में वायरल होने पर मंगलवार को कहा कि संबंधित डिलीवरी ब्वॉय को प्लेटफार्म से हटा दिया गया है और शीघ्र ही टेंपर प्रुफ टेप का उपयोग किया जाएगा।  जोमैटो ने यहां जारी बयान में कहा कि सोशल मीडिया में वायरल वीडियो मदुरै में बनाया गया है। 



वीडियो के सामने आने के बाद कंपनी ने संबंधित डिलीवरी ब्वॉय से बात की है और इसे मानवीय भूल मानते हुए उस ब्वॉय को प्लेटफार्म से हटा दिया गया है।  जोमैटो ने कहा कि डिलीवरी के लिए डिब्बा बंद खाने के साथ छेड़छाड़ की संभावना को समाप्त करने के उद्देश्य से शीघ्र ही टेंपर प्रुफ टेप का उपयोग किया जाएगा। इसके साथ ही खाने के साथ किसी भी तरह की छेड़छाड़ को समाप्त करने के लिए ऐतियातन कदम भी उठाए जाएंगे।  

Anil dev

Advertising