दिल्ली के राम रहीम का इंदौर में भी आश्रम, एक महिला और दो नाबालिग लड़कियां मिली

Wednesday, Dec 27, 2017 - 11:44 PM (IST)

इंदौरः ढोंगी बाबा वीरेंद्र देव दीक्षित का दिल्ली और यूपी के बाद इंदौर में भी आश्रम है। इसकी सूचना मिलने पर पुलिस ने इंदौर स्थित परदेशीपुरा के एक मकान पर छापा मारा, जहां 3 लड़किया मिलीं। इसमें 2 नाबालिग थी। पुलिस ने दोनों को चाइल्ड लाइन के हवाले कर दिया और 1 को नारी निकेतन भेज दिया।

इंदौर के पुलिस उप महानिरीक्षक (डीआईजी) हरि नारायण चारी मिश्र ने मंगलवार को बताया, ‘परदेसीपुरा थाना क्षेत्र के सुभाष नगर में बाबा दीक्षित का एक आध्यात्मिक केंद्र होने की सूचना मिली. पुलिस ने सोमवार की रात को छापा मारा तो वहां 3 लड़कियां पाई गईं, जिनमें से 2 बिहार की और एक पश्चिम बंगाल की थी।’

इसमें पूजा पिता शंकर रवानी भोजपुर (बिहार), बिंदु पिता अरुणकुमार पंडित भागलपुर (बिहार) और सरस्वती पिता नारायण कामिला (32) पश्चिम बंगाल मिली। पूछताछ में तीनों कोई परिचय पत्र नहीं दिखा सकीं। इनके परिजन को सूचना देकर बुलाया है।

वहीं, किराएदार की सूचना थाने पर नहीं देने पर मकान मालिक सतीश पिता बाबूलाल कचौलिया निवासी सुभाष नगर के खिलाफ भी पुलिस ने धारा 188 के तहत केस दर्ज किया है। वहीं, आश्रम का संचालन सरस्वती और सतीश कचौलिया कर रहे थे। आश्रम से रजिस्टर मिला है, जिसमें महिला, वृद्ध व कई लोगों की हस्ताक्षर वाली एंट्री है।

गौरतलब है कि पिछले दिनों बाबा वीरेंद्र के दिल्ली स्थित आश्रम पर पुलिस की दबिश में 40 नाबालिग लड़कियां मिली थीं। उसके बाद से बाबा फरार हैं। पुलिस उसकी तलाश में जगह-जगह दबिश दे रही है।

Advertising