आदिपुरुष की स्क्रीनिंग पर हर सिनेमा हॉल में एक सीट रहेगी खाली...'हनुमान जी' के लिए रखी जाएगी रिजर्व

punjabkesari.in Wednesday, Jun 07, 2023 - 12:00 PM (IST)

नेशनल डेस्क: दक्षिण भारतीय स्टार प्रभास की आने वाली फिल्म आदिपुरुष को लेकर फैंन्स काफी एक्साइटिड हैं। आदिपुरुष 16 जून को रिलीज होने जा रही है। वहीं फिल्म की रिलीज से पहले मेकर्स ने बड़ी अनाउंसमेंट की है। मेकर्स ने फैसला किया है फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान हर थियेटर में एक सीट खाली रहेगी। ये सीट राम दूत पवनपुत्र हनुमान को समर्पित होगी। फिल्म मेकर्स ने यह फैसला हनुमान के प्रति लोगों की आस्था का जश्न मनाने के मकसद से किया है।

PunjabKesari

मेकर्स ने बयान जारी किया-जब भी रामायण का पाठ किया जाता है, वहां भगवान हनुमान प्रकट होते हैं। ये हमारा विश्वास है, इस आस्था का सम्मान करते हुए आदिपुरुष की हर स्क्रीनिंग के दौरान एक सीट बिना बेचे आरक्षित रखी जाएगी। राम के सबसे बड़े भक्त को सम्मान देने का इतिहास सुनें, इस महान कार्य की शुरुआत हमने अज्ञात तरीके से की, हम सभी को भगवान हनुमान की मौजूदगी में आदिपुरुष को बड़ी भव्यता के साथ देखना चाहिए।

Adipurush Movie (Jun 2023) - Trailer, Star Cast, Release Date | Paytm.com

ओम राउत की फिल्म आदिपुरुष कई भाषाओं (तेलुगू, तमिल, हिंदी, मलयालम और कन्नड़) में रिलीज की जाएगी। फिल्म में प्रभास राम, सीता मां का रोल कृति सेनन, रावण सैफ अली खान, हनुमान का किरदार मराठी एक्टर देवदत्त नागे और लक्ष्मण का रोल सनी सिंह निभा रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Related News

Recommended News