गौरक्षा के नाम पर फिर हिंसा, वैन ड्राइवर की पीट-पीटकर हत्या

Friday, Jun 30, 2017 - 01:05 AM (IST)

रामगढ : झारखंड के रामगढ जिले में आज लगभग तीन दर्जन लोगों ने रामगढ थाना क्षेत्र के बाजार टांड इलाके में वैन में मांस ले जा रहे एक व्यक्ति पर गोमांस ले जाए जाने की आशंका में हमला बोल दिया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया और बाद में उसकी अस्पताल में मौत हो गई जिससे फैले तनाव को देखते हुए पूरे जिले में अतिरिक्त बलों की तैनाती की गई है।

रामगढ के पुलिस अधीक्षक कौशल किशोर ने संवाददाता सम्मेलन में बताया कि दिन में लगभग तीस से चालीस लोगों ने बाजार टांड इलाके में एक आेमनी वैन में गोमांस ले जाए जाने की आशंका में उस व्यक्ति पर हमला बोल दिया और उसके चालक मोहम्मद अलीमुद्दीन की गाडी से खींचकर बुरी तरह पिटाई कर दी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने चालक को अस्पताल पहुंचाया जहां उसे चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। अलीमुद्दीन पडोसी जिले हजारीबाग का रहने वाला था। हमलावरों ने आेमनी वैन में भी आग लगा दी जिसे पुलिस ने बुझाया और गाडी में रखे मांस को भी जांच के लिए अपराध विज्ञान की प्रयोगशाला भेजा है।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने वीडियो फुटेज के आधार पर मामला दर्ज कर अपराधियों की तलाश प्रारंभ कर दी है लेकिन अभी इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। संवाददाता सम्मेलन में उपस्थित उपायुक्त राजेश्वरी बी ने बताया कि मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए पूरे क्षेत्र में सुरक्षा बलों की अतिरिक्त तैनाती की गई है। 

Advertising