पटरी पार करते हुए ट्रेन की चपेट में आई कार, मौके पर ही एक की मौत...बच्चा घायल

punjabkesari.in Saturday, Sep 14, 2024 - 12:02 PM (IST)

ईटानगर: अरुणाचल प्रदेश के ‘लोअर सियांग' जिले में पटरी पार करते समय एक कार, ट्रेन की चपेट में आ गई। जिससे 52 वर्षीय एक व्यक्ति की मौत हो गई और एक बच्चा घायल हो गया। हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्चे को इलाज के लिए अस्पताल में पहुंचाया। साथ ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

क्या कहती है पुलिस?
राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) के सहायक उपनिरीक्षक गणेश हजारिका ने को बताया कि दिमोव के पास पाले में शुक्रवार अपराह्न करीब 3.50 बजे यह दुर्घटना हुई। उन्होंने बताया कि मृतक की पहचान भारतीय रिजर्व बटालियन के उप-निरीक्षक रिगो रीबा के रूप में हुई है। अधिकारी ने बताया कि रीबा अपने सात वर्षीय पोते के साथ ‘ईस्ट सियांग' जिले के पासीघाट से अपने पैतृक गांव जा रहे थे तभी यह हादसा हुआ। वह पासीघाट में तैनात थे।

हजारिका ने बताया कि जब वह कार से पटरी पार कर रहे थे, तभी उनका वाहन मुरकंगसेलेक-तेजपुर विशेष ट्रेन की चपेट में आ गया और यह कम से कम एक किलोमीटर तक घसीटता चला गया। ट्रेन असम के तेजपुर में डेकारगांव की ओर जा रही थी। उन्होंने बताया कि दुर्घटना इतनी भीषण थी कि रीबा की मौके पर ही मौत हो गई। हजारिका ने बताया कि नाबालिग को इलाज के लिए असम के डिब्रूगढ़ ले जाया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News