इस Bigg Boss विजेता की बहन की हुई थी हत्या, अब आरोपी गिरफ्तार

Tuesday, Jan 16, 2018 - 03:44 PM (IST)

नेशनल डेस्क: बिग बॉस 4 की विनर और एक्‍ट्रेस श्‍वेता तिवारी की बहन एंकर अर्पिता तिवारी की हत्या मामले में मुंबई पुलिस को पहली सफलता मिली है। पुलिस ने अर्पिता के दोस्त अमित हाजरा को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें क‍ि मलाड के मालवणी इलाके में 11 दिसम्बर, 2017 को एक इमारत की टेरेस में अर्पिता की लाश अर्धनग्न अवस्था में मिली थी। शुरुआत में इस मामले को दुर्घटना मान कर केस दर्ज़ किया गया था।

पुलिस के मुताबिक अर्पिता और अमित के बीच फेसबुक पर चैटिंग हुई थी। यह चैट हत्‍या से चार दिन पहले की है। दरअसल अमित, अर्पिता के साथ रिलेशनशिप को आगे बढ़ाना चाहता था। जबकि एंकर का पहले से ही ब्वॉयफ्रेंड पंकज जाधव था। अर्पिता उसके साथ सारे रिश्ते खत्म करना चाहती थीं। जब अमित को इस बात का पता चला तो वह अर्पिता के करीब जाने की कोशिश करने लगा।
 
पुलिस ने बताया कि 9 दिसंबर, 2017 को अर्पिता मुंबई के मीरा रोड स्‍थ‍ित अपने घर से निकली थी, उसने अपने पिता को बताया था कि वो एक इवेंट के लिए एसेल टावर जा रही है। अगली रोज अर्पिता अपने अपने बॉयफ्रेंड पंकज के दोस्‍त की बिल्‍ड‍िंग के नीचे अर्धनग्‍न स्‍थ‍िति में मृत पाई गई। उसे 15 माले से नीचे फेंका गया था।

मुंबई पुलिस पीआरओ दीपक देवराज ने बताया कि जांच के दौरान पुलिस ने अमित हाजरा को संदिग्ध पाया जिसके बाद साइंटिफिक टेस्ट और लीड्स के आधार पर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। इस पर श्वेता तिवारी का कहना है कि मुझे लगता है कि अमित के साथ इस मर्डर में और भी लोग शामिल हैं। हमें खुशी है कि पुलिस ने अमित को अरेस्ट कर लिया है, लेकिन अब भी यह मामला सुलझा नहीं है।
 

Advertising