एक बार फिर ड्राइवर की हरकतों से चर्चा में ''उबर कैब'', जानिए क्यों?

Saturday, Sep 15, 2018 - 07:46 PM (IST)

नेशनल डेस्कः देश की कैब कंपनी उबर एक बार अपने ड्राइवर की हरकत के चलते चर्चा में है। लोग उबर या दूसरी कैब का इस्तेमाल करते हैं, ताकि वो आसानी से घर पहुंच सकें। लेकिन जब आपको एक राइडर की जगह ड्राइवर बनना पड़े। तब क्या हो?



बेंगलुरू के एक उबर कैब यात्री ने सोशल मीडिया के जरिए दावा किया है कि उसे उबर कैब खुद ड्राइव कर घर जाना पड़ा, क्योंकि उस कैब का ड्राइबर काफी नशे में था। यात्री के मुताबिक, उसने ऐप के जरिए जिस कैब की बुकिंग की थी। उसका ड्राइवर शराब के नशे में धुत होकर आया था। कैब राइडर का यह भी आरोप है कि ड्राइवर की शक्ल भी ऐप में दी गई शक्ल से मैच नहीं कर रही थी। कुछ दूर जाने के बाद यात्री को अंदाजा हो गया कि ड्राइवर शराब के नशे में है। इसकी वजह से मजबूर होकर उसे गाड़ी चलाकर जाना पड़ा।



उस यात्री ने वीडियो और तस्वीर सोशल मीडिया पर भी शेयर की। यात्री के मुताबिक, ड्राइवर इतने नशे में था कि उसे यह होश नहीं कि उसकी फोटो ली जा रही है। ट्विटर हैंडल पर यात्री सूर्या औरुगांती ने लिखा है कि उन्होंने पेगौड़ा हवाई अड्डे पर कैब ली थी। बता दें कि सूर्या की पोस्ट के बाद उबर ने कार्रवाई की बात कही है।



अपने ट्वीट में कैब राइडर सूर्या ने लिखा कि ‘उबर इंडिया’ बेंगलुरू से वापस आने वक्त मेरी कैब राइड मेरी उम्मीद के हिसाब से नहीं रही। उन्होंने आगे लिखा, ड्राइवर ने शराब पी रखी थी और झूम रहा था। मुझे उसे कार के दूसरे हिस्से में खीचना पड़ा और घर आने के लिए खुद कैब ड्राइव करनी पड़ी। सूर्या ने बेहोशी की हालत में उस कैब ड्राइवर की फोटो लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कीं।

Yaspal

Advertising