बैलगाड़ी पर सवार होकर शशि थरुर ने पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों का किया विरोध

Wednesday, May 02, 2018 - 08:02 PM (IST)

नेशनल डेस्कः देश में बढ़ती पेट्रोल-डीजल की कीमतों का विरोध जताने के लिए कांग्रेस सांसद शशि थरूर बुधवार को बैलगाड़ी पर सवार होकर अपने संसदीय क्षेत्र पहुंचे। इस दौरान उनके साथ मौजूदा रमेश चेन्नाथला जैसे अन्य कांग्रेसी नेताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन के खिलाफ जमकर नारेबाजी।

तिरुवनंतपुरम से सांसद थरूर ने ट्वीट कर बताया कि आम आदमी को परेशान कर रहे पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दाम के खिलाफ विरोध जताते हुए तिरुवनंतपुरम में आज रमेश चेन्नीथला और एमएम हसन के साथ बैलगाड़ी पर सवार होकर राजभवन गया, साथ ही थरूर ने कहा कि कांग्रेस पार्टी पेट्रोल-डीजल पर लगने वाले अतार्किक टैक्स को वापस लेने की मांग करती है।


इस विरोध प्रदर्शन में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष एमएम हसन के अलावा कुदुकुनिल सुरेश और विधायक के मुरलीधरन भी शामिल हुए। चेन्नीथला ने प्रदर्शनकारियों को संबोधित करते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी और पिनराई विजयन पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों से लोगों को परेशान कर रह हैं।

गौरतलब है कि पेट्रोल डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर देश के कई हिस्सों में लोगों की नाराजगी देखने को मिल रही है। कर्नाटक चुनाव को देखते हुए फिलहाल कीमतों पर विराम लग गया है और अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की बढ़ती कीमतों के बीच सरकारी पेट्रोल कंपनियों ने मंगलवार को ऐलान किया कि वह पेट्रोल-डीजल की कीमतों में रोज होने वाले बदलाव पर फिलहाल रोक लगा रहे हैं। 

 

Yaspal

Advertising