सोशल मीडिया पर जोमैटो के खिलाफ लोगों का निकला गुस्सा, यूजर्स बोले-ZomatoUninstalled

Thursday, Aug 01, 2019 - 07:42 PM (IST)

नेशनल डेस्कः फूड सप्लाई करने वाली कंपनी जोमैटो के डिलिवरी बॉय का मामला सुर्खियों में है। एक ओर जोमैटो की लोग तारीफ कर रहे हैं और ग्राहक की सोच की आलोचना कर रहे हैं, तो वहीं दूसरी ओर सोशल मीडिया पर जोमैटो की मोबाइल ऐप को अनइस्टॉल करने का अभियान छेड़ दिया है। सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर जोमैटो के ऐप को अनस्टॉल करने का #ZomatoUninstalled अभियान ट्रेंड कर रहा है।

एक यूजर आंद्रनेल यानकी ने लिखा है कि जोमैटो एक बीमारी से पीड़ित है जिसे लिबरल लियूडिज्म सिंड्रोम कहा जाता है जो अत्यधिक संक्रामक है केवल सावधानी बरतने से इसका इलाज नहीं होता है। हम हमेशा के लिए #ZomatoUninstalled

सर्वेश कुमार नाम के एक यूजर ने लिखा है कि जोमैटो का पर्दाफाश हो गया, खाने का कोई धर्म नहीं है लेकिन खाने में हलाल और गैर हलाल श्रेणियां हैं।





दरअसल, जोमैटो के एक ग्राहक ने उसके डिलिवरी बॉय से सिर्फ इसलिए खाना नहीं लिया था क्योंकि वह मुस्लिम था। ग्राहक अमित शुक्ला की तरफ से ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी गई, जिसपर सोशल मीडिया पर विवाद हो गया। अमित शुक्ला का तर्क था कि अभी सावन हैं, इसलिए वह मुस्लिम डिलिवरी बॉय से खाना रिसीव नहीं करेंगे।

हालांकि, जोमैटो ने इस मसले पर सख्त रुख अपनाया और खाना वापस नहीं लिया साथ ही साथ अमित शुक्ला से पूरा चार्ज भी वसूल किया। जोमैटो की तरफ से ट्विटर पर भी जवाब दिया गया है, जिसमें कहा गया है कि खाने का कोई धर्म नहीं होता है, खाना खुद एक धर्म है।

 

Yaspal

Advertising